AAP के सीनियर नेता का खुलासा – गिरने वाली है ‘केजरीवाल सरकार’….साथ छोड़ने वाले हैं 35 विधायक!

नई दिल्ली – दिल्ली में एमसीडी चुनाव के ठीक पहले सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद  केजरीवाल को जबरदस्त झटका लगा है। आम आदमी पार्टी के बवाना से विधायक वेद प्रकाश बीजेपी में शामिल हो गए हैं। हालांकि, उन्‍होंने स्पष्ट कर दिया है कि उन्होंने विधानसभा से इस्‍तीफा दे दिया है, लेकिन वे बीजेपी में कोर्इ पद नहीं लेंगे। एक तरफ वेद प्रकाश आप पार्टी को छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने ऐसा खुलास कर दिया है कि केजरीवाल को गहरा सदमा लग सकता है। Aap mla joins bjp.

केजरी का साथ छोड़ सकते हैं AAP के 35 नाखुश विधायक –

बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश ने केजरीवाल का साथ छोड़कर आज बीजेपी का दामन थाम लिया है। बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर उन्होंने कहा, ”मैं आम आदमी पार्टी में घुटन महसूस कर रहा था। पार्टी विधानसभा के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरे करने में पूरी तकह से नाकाम रही।”

साथ ही वेद प्रकाश ने एक जबरदस्त खुलासा करते हुए कहा कि, ”आप में 35 विधायक ऐसे हैं जो पार्टी लीडरशिप से खुश नहीं हैं। वे कभी भी केजरीवाल का साथ छोड़ सकते हैं।” वेद प्रकाश ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए यह भी कहा है कि दिल्‍ली में हर जगह रिश्‍वत चल रही है। गौरतलब है कि वेद प्रकाश ने 2015 के विधानसभा चुनाव में बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी। एमसीडी चुनावों के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कह चुके हैं कि इस बार वे आप सरकार की सारी पोल खोलने वाले हैं।

मोदी की नीतियों ने बदला मन, उनका आशीर्वाद चाहिए –

बीजेपी ऑफिस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में वेद प्रकाश ने कहा कि, मैं मोदी जी की नीतियों से प्रभावित हूं, इसीलिए बीजेपी में आया हूं। मैं नाकाम और बड़बोले लोगों के चक्कर में फंस गया था। अभी मेरे पास तीन साल का समय है। मुझे बीजेपी में कोई पद नहीं चाहिए। मैं आप विधायक की पोस्ट से इस्तीफा देने जा रहा हूं। जनता को आम आदमी पार्टी से काफी उम्मीदे थीं, लेकिन वह उन्हें पूरा नहीं कर सकी।

केजरीवाल पर हमला करते हुए उन्होंने कहा, उन्हें यह पता ही नहीं की करना क्या है। वो सिर्फ पीएम मोदी पर आरोप लगाने के बारे में सोचते रहते हैं। इस मामले के कुछ देर बाद ही कांग्रेस ने केजरीवाल की इस ताजा चोट पर नमक छिड़क दिया। कांग्रेस के नेता अजय माकन ने मजे लेते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी से सभी दुखी और नाराज हैं। आज भी उनकी पार्टी के बहुत से विधायक हमारे संपर्क में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.