बॉलीवुड

सुशांत सिंह को याद कर फिर इमोशनल हुई बहन श्वेता, शेयर किया दिल को छू लेने वाला वीडियो

बॉलीवुड के चमकते सितार सुशांत सिंह राजपूत के यूं गुज़र जाने से न सिर्फ उनके परिवार वालों को काफी गहरा धक्का लगा है। सिर्फ 34 वर्षीय युवा सुशांत ने जिस तरह से मौत को गले लगा लिया, परिवार का एक एक सदस्य उस दर्द को भुला नहीं पा रहा है। पिता तो अब तक सदमे में हैं, उनके मन में एक ही सवाल है कि आखिर बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया? दूसरी तरफ सुशांत की बहनें भी अपने भाई के गुजर जाने के दर्द को सह नहीं पा रही हैं। वे अक्सर अपने भाई सुशांत के चमकते चेहरे को याद कर गमगीन हो जाती हैं और उनकी आंखें आंसू से भर जाते हैं। इसी बीच उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक बेहद ही भावुक वीडियो शेयर किया है।

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत की बड़ी बहन हैं, वो अपने भाई सुशांत से बेहद प्यार करती थीं। उन्होंने अपने इंस्टा एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में श्वेता ने सुशांत के रियल लाइफ वीडियोज को शामिल किया है। वीडियो देखते ही आपकी आंखों में आंसू आ जाएंगे। पूरे वीडियो को बेहतरीन गानों से सहेजा गया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत मुस्कुरा रहे हैं, अपनी जिंदगी को हर उस अंदाज में जी रहे हैं, जैसे वो जीना चाहते हैं। इस वीडियो में सुशांत अपनी हर फेवरेट एक्टिवीज कर रहे हैं। बता दें श्वेता ने इस वीडियो के साथ काफी प्यारा कैप्शन भी दिया है।

 

View this post on Instagram

 

My best baby in the world…with eyes filled with dreams ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


श्वेता के इस वीडियो को देख फैंस काफी भावुक हो गए हैं। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में श्वेता ने लिखा, सच अ क्यूटी पाई…वर्ल्ड का बेस्ट बेबी, जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे। साथ ही उन्होंने हार्ट के इमोजी भी शेयर किए हैं। बता दें इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत लिखते हुए, किताबें पढ़ते हुए, टेबल टेनिस खेलते हुए, स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए दिख रहे हैं।

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

श्वेता सिंह कीर्ति का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, फैंस इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं। सुशांत के प्रशंसक इस वीडियो को देख फिर से इमोशनल हो रहे हैं और उनकी याद में अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं। बता दें कि श्वेता सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, यह पहली दफा नहीं है, जब उन्होंने सुशांत की याद में सोशल मीडिया में कुछ पोस्ट किया है, बल्कि सुशांत के जाने के बाद श्वेता कई बार इमोशनल संदेश के साथ साथ फोटोज और वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।

श्वेता के पहले सभी फोटोज और वीडियोज को छोड़ ये वीडियो उनके फैंस के लिए किसी तोहफे के समान है, जिसे उनके प्रशंसक सहेज कर रखना चाहेंगे। क्योंकि फिल्मी पर्दे के सुशांत को तो सभी ने देखा, मगर वो असल जिंदगी में कैसे थे इसकी जानकारी इस वीडियो में मिलती है।

Back to top button