बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे की तबीयत बिगड़ते ही टेंशन में आ गए थे सुशांत सिंह, सामने आया पुराना Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) इन दिनों सुर्खियों में है। हाल ही में इसका टाइटल ट्रैक भी रिलीज हो गया। फिल्म में सुशांत के अभिनय की तारीफ हो रही है। हर कोई उन्हें बहुत मिस कर रहा है। इस बीच सुशांत के पुराने फोटोज और विडियोज भी बड़े वायरल हो रहे हैं। इन दिनों उनका और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का एक थ्रोबेक विडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। इस विडियो में अंकिता की तबीयत अचानक से बिगड़ जाती है और फिर सुशांत बहुत परेशान हो जाते हैं।

‘झलक दिखला जा’ पर बिगड़ी थी अंकिता की तबीयत

दरअसल यह वायरल विडियो डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ का है। इस विडियो मे अंकिता डांस परफॉर्मेंस दे रही होती है। तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगती है। यह नजारा देख सुशांत काफी परेशान हो जाते हैं। हालांकि थोड़ी देर बाद अंकिता की तबीयत ठीक भी हो जाती है। वे बताती हैं कि उनके सिर पर जो बैंड बंधा था वह बहुत टाइट था। इस वजह से ब्लड सर्कुलेशन रूक गया था। शायद इसलिए उन्हें चक्कर आ गए थे।

देखें विडियो

6 साल तक थे रिलेशन में

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड है। इन दोनों की मुलाक़ात ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल के दौरान हुई थी। यह शो बहुत पॉपुलर हुआ था। दर्शकों को दोनों की जोड़ी पसंद आई थी। इस शो की शूट के दौरान ही दोनों में प्यार हो गया था। ये एक साथ लीव इन रिलेशनशिप मे भी रहे। फिर 6 साल के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि अंकिता सुशांत को लेकर बहुत पाजेसिव हो गई थी। सुशांत ने उन्हें समझाया भी था कि वे उन्हें कभी धोखा नहीं देंगे, लेकिन उनका यह नेचर नहीं बदला। सुनने मे यह भी आया था कि अंकिता सुशांत से शादी कर सेटल होना चाहती थी लेकिन सुशांत ऐसा नहीं चाहते थे। बस इन्हीं कारणों के चलते वे एक दूसरे से अलग हो गए थे।

अंकिता को मिस कर रहे थे सुशांत

सुशांत के मनोचिकित्सक ने बताया था कि सुशांत अंकिता से ब्रेकअप कर पछता रहे थे। उन्हें इस बात का एहसास हुआ था कि अंकिता ने उनसे जितना प्यार किया था उतना कोई भी लड़की नहीं कर पाई थी। अंकिता सुशांत की हर जरूरतों का ख्याल रखती थी। कुछ लोगों का यह भी कहना है कि यदि सुशांत अंकिता से ब्रेकअप नहीं करते तो शायद आज जिंदा होते।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट मे फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को उनके पास से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट मे कहा गया कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से ही हुई थी। हालांकि कुछ लोग इस मामले में सीबीआई जांच की मांग भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत पिछले एक साल से डिप्रेशन में चल रहे थे। पुलिस को उनके कमरे से डिप्रेशन दूर करने की गोलियां भी मिली थी। वे एक मनोचिकित्सक के पास भी जाते थे।

Back to top button