विशेष

दुनिया के सामने आँसू बहा चुके हैं ये 5 कलाकार, लिस्ट में कई बड़ी हस्तियां हैं शामिल

बड़े पर्दे पर सबको हंसाने वाले एक्टर्स के जीवन में भी कई कठिनाईयां आती हैं। स्टार्स के चेहरे पर तो ऑनस्क्रीन मुस्कुराहट रहती है, मगर उसके पीछे कई दर्द छिपे होते हैं। यानी साफ है कि रील लाइफ और रीयल लाइफ में काफी अंतर होता है, यही वजह है कि कई बार बड़े स्टार्स भी सबके सामने रो पड़ते हैं। आज हम उन्हीं स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जो असल जिंदगी में सबके सामने रो पड़े। आइये जानते हैं, वे कौन से स्टार्स हैं जो भरे स्टेज में सबके सामने अपने इमोशन्स को रोक नहीं पाए।

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र वैसे तो अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं, मगर एक मौका ऐसा आया था जब वे भी अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए थे। ये मौका था, जब धर्मेंद्र रिएलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट में पहुंचे हुए थे। इस शो में पहुंचकर धर्मेंद्र काफी भावुक हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धर्मेंद्रं कई दफा सोशल मीडिया पर अपने फैंस से रूबरू होते वक्त भी भावुक हो जाते हैं। याद दिला दें कि धर्मेंद्र अब 84 वर्ष के हो चुके हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

वैसे तो रणवीर सिंह अक्सर फिल्मी पर्दे से लेकर रीयल लाइफ में भी काफी फुर्तीले और एनर्जी से भरपूर दिखते हैं, मगर इमोशन ऐसी चीज है जिसके सामने एनर्जी काम नहीं आती है। फुर्तीले रणवीर सिंह के लिए भी एक मौका आया था, जब वे इमोशन्स पर काबू  नहीं रख पाए थे। दरअसल डांस रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में रणवीर सिंह अपनी फिल्म गली बॉय का प्रमोशन करने पहुँचे थे। जहां एक कंटेस्टेंट के शानदार परफॉर्मेंस को देख रणवीर अपने आंसू नहीं रोक पाए। रणवीर को इस तरह रोते हुए शायद पहली बार देखा गया होगा।

आमिर खान

आमिर खान

वैसे तो आमिर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं और अपने शानदार अभिनय के दम से उन्होंने हमेशा अपने फैंस के दिलों को जीता है। मगर, आमिर को भी कई बार सार्वजनिक रूप से रोते हुए देखा गया है। बता दें कि एक बार तो आमिर सत्यमेव जयते शो के दौरान लोगों की आप बीती सुन रो पड़े थे। हालांकि सत्यमेव जयते शो के दौरान वे कई बार इस तरह से रो पड़ते थे।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट बचपन को बचपन से ही अभिनेत्री बनने का शौक था, वहीं उनकी बहन शाहीन सोचती थीं कि वो आलिया जितनी टैलेंटेड और सुंदर नहीं हैं। खुद को कमतर मानने की वजह से शाहीन डिप्रेशन की शिकार हो गईं, इसी को याद करते हुए आलिया एक कार्यक्रम में फफक फफक कर रो पड़ी थीं।

दीपिका पदुकोण

दीपिका पदुकोण

वैसे तो दीपिका पदुकोण पिछले काफी लंबे समय से डिप्रेशन और मानसिक स्वास्थ्य को लेकर लगातार जागरूकता अभियान चला रही हैं और लोगों को इससे बचने के उपाय बता रही हैं। भले ही आज वो डिप्रेशन में न पड़ने के गुर सिखा रही हैं, मगर एक वक्त ऐसा था जब वो खुद डिप्रेशन में थीं। दीपिका कई बार अपने डिप्रेशन के दिनों को याद करते हुए रो पड़ती हैं।

Back to top button