बॉलीवुड

अफेयर्स पर भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘हर एक्ट्रेस मेरी पत्नी और …’

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फेवरेट कपल खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की है, दोनों की लव केमेस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है। फैंस उन्हें फिल्मी पर्दे के साथ-साथ रीयल लाइफ में भी साथ देखना चाहते हैं। अक्सर मीडिया के सुर्खियों में ये खबरें चलती हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, फैंस तो कई बार दोनों के शादी को लेकर भी सवाल पूछ चुके हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने काजल राघवानी से शादी को लेकर हुए सवालों का जवाब दिया है।

खेसारी-काजल

दरअसल एक इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव से रिपोर्टर ने पूछा कि आप काजल राघवानी से शादी कब कर रहे हैं? रिपोर्टर ने बताया कि ये सवाल फैंस का है। इस सवाल पर एक्टर पहले तो थोड़ी देर के लिए शांत हो गए, फिर वो काफी गहरे सोच में पड़ गए। इसके बाद खेसारी ने कहा कि काजल और उनके बीच कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी शादी आज से 12 साल पहले हो चुकी है और मेरी पत्नी का नाम चंदा देवी है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपनी पत्नी का 7 जन्मों तक पति रहना चाहता हूं।

खेसारी-काजल

एक्ट्रेस काजल राघवानी से रिलेशनशिप के बारे में खेसारी लाल यादव ने कहा कि जब आप किसी के साथ लगातार काम करते हैं, तो लोग ऐसा सोचने लगते हैं, लेकिन हमारे बीच ऐसा कुछ भी नहीं है।

मैं हर दिन शादी करता हूं, हर एक्ट्रेस मेरी…

अपने इसी इंटरव्यू में खेसारी ने कहा कि काजल मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं। इसी के आगे मजाकिया अंदाज में वो कहते हैं कि फिल्मों में तो मैं हर दिन शादी करता हूं और फिल्मों में हर एक्ट्रेस मेरी पत्नी रह चुकी है। ऐसे में क्या मैं सबसे शादी कर लूं या उनके साथ रिलेशनशिप में हो जाउं?

खेसारी-काजल

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव कहते हैं कि उनका काम लोगों का मनोरंजन करना है, शादी-शुदा होकर वो किसी दूसरे के साथ रिलेशनशिप में नहीं रह सकते हैं। और ना ही शादी कर सकते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी और काजल की जोड़ी ने कई भोजपुरी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। दोनों ने बलम जी आई लव यू, मेहंदी लगा के रखना, मैं सहरा बांध के आउंगा, संघर्ष जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे सफल जोड़ियों में से एक है, साथ ही फैंस भी इस जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

खेसारी की बेटी कृति कर चुकी हैं फिल्मों में डेब्यू

खेसारी और बेटी कृति

खेसारी लाल यादव की बात करें, तो वो शादी-शुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम चंदा देवी है। और उनके दो बच्चे भी हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम कृति है, जबकि एक बेटा भी है। बता दें कि खेसारी की बेटी कृति भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू कर चुकी है। फैंस कृति के एक्टिंग के भी दीवाने हैं। दुल्हनिया गंगा पार के फिल्म में खेसारी लाल यादव, काजल राघवानी के साथ कृति ने काम किया था। इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें अवार्ड मिला, साथ ही लोगों ने भी खूब तारीफ की।

Back to top button