बॉलीवुड

नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में जाना करण जौहर को पड़ा महंगा, लोगों से सुनाई खूब खरी-खोटी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड के बाद से बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) पर एक बहस छिड़ गई है। इसके चलते लोगों ने बड़े बड़े फिल्म मेकर्स जैसे सलमान खान, महेश भट्ट, संजय लीला भंसाली, यशराज फिल्म्स और करण जौहर (Karan Johar) इत्यादि को टारगेट करना शुरू कर दिया। खासकर करण जौहर को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में उनके करीबी दोस्त ने खुलासा किया था की इस ऑनलाइन ट्रोलिंग की वजह से करण पूरी तरह से टूट गए हैं। वे फोन पर बात करते करते रोने लगते हैं।

नीतू कपूर की पार्टी मे एंजॉय करते दिखे करण

उनके दोस्त ने यह बात बोली ही थी की शाम को रणबीर कपूर की माँ नीतू सिंह (Neetu Singh) की बर्थडे पार्टी की तस्वीर आ गई। इन फोटोज में करण पार्टी में काफी एंजॉय करते नजर आ रहे थे। बस यही बात लोगों ने पकड़ ली और करण को एक बार फिर से ट्रोल करना स्टार्ट कर दिया। दरअसल बुधवार रात को ही नीतूजी ने अपने जन्मदिन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। इसमे वे बेटे रणबीर, बेटी रिद्धिमा सहित अन्य परिवार के लोगों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रही हैं। उनकी इस पार्टी मे करण जौहर भी दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

The richest are the ones with good relationships!!! We all need love ,support strength from our loved ones always ????I feel the richest today ??

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

लोगों ने लगाई क्लास

करण को पार्टी मे इस तरह एंजॉय करता देख लोगों ने उनकी क्लास लगा दी। एक यूजर ने लिखा ‘मैंने कहीं पढ़ा था की करण पूरी तरह से टूट चुके हैं। ये तो यहां अच्छे खासे दिख रहे हैं। फिर एक अन्य कमेन्ट आता है की ‘हमने तो सुना था की करण कुत्ते बिल्लियों की तरह फूट-फूट रो रहे हैं। लेकिन यहां तो कुछ और ही नजारा है। दिखावा और पाखंड की भी हद होती है।

दोस्त ने बताया था टूट चुके हैं करण

बता दें की करण जौहर के एक करीबी दोस्त ने हाल ही मे एक वेबसाइट को दिये इंटरव्यू मे बातया था की करण का रो रो कर बुरा हाल है। वैसे तो उन्हें ट्रोलिंग झेलने की आदत है, लेकिन इस बार सुशांत की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। लोग बहुत गंदी गंदी चीजे कह रहे हैं। वे कई बार फोन पर बात करते करते रोने लगते हैं। पुछते हैं की मेरी क्या गलती थी जो मुझे यह सब झेलना पड़ रहा है। ऑनलाइन लोग उनके 3 साल के जुड़वा बच्चों को मारने की धमकी भी दे रहे हैं। करण बुरी तरह से टूट चुके हैं और कुछ भी बोलने की हालत मे नहीं है।


गौरतलब है की सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। इसके बाद करण ने भी सुशांत को लेकर एक फोटो शेयर की थी। इसमे उन्होने लिखा था की वे पिछले कुछ सालों मे सुशांत के टच मे न रहने के लिए वे खुद को दोषी मानते हैं। तब भी यूजर्स ने करण को ट्रोल कर कहा था की वे मगरमच्छ के झूठे आंसू बहा रहे हैं।

Back to top button