बॉलीवुड

पाकिस्तानी क्रिकेटर के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गई थी सुष्मिता सेन, करने वाली थी शादी

क्रिकेटर्स और फिल्मी सितारों के बीच की प्रेम कहानियां काफी मशहूर हैं। कहा भी जाता है कि क्रिकेट और फिल्मी दुनिया का रिश्ता वर्षों से चला आ रहा है। फिल्मी सितारों और क्रिकेटर्स की प्रेम कहानी के बारे में तो आपने भी सुना ही होगा, मसलन विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, मोहम्मद अजहरूद्दीन-संगीता बिजलानी, युवराज सिंह-हेजल कीच, जहीर खान-सागरिका घाटगे, हरभजन सिंह-गीता बसरा आदि। हाल ही में हार्दिक पंड्या ने भी मॉडल नताशा स्टानोविक से शादी की, ऐसे ही अक्सर कोई न कोई खिलाड़ी किसी एक्ट्रेस या मॉडल के प्यार में पड़ जाता है। वहीं कई ऐसी कहानियां भी हैं, जो अधूरी रह जाती हैं। इसी कड़ी में आज हम आपको एक बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक पाकिस्तानी क्रिकेटर की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुष्मिता-वसीम

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम से प्यार हो गया था। सालों पहले मीडिया में दोनों के नाम की खूब चर्चा हुई, यहां तक कि दोनों के शादी की खबरें भी सुर्खियों में थीं। ‘ पाकिस्तान, हिंदुस्तान की एक और हसीना ले उड़ा ‘ जैसे हेडलाइंस मीडिया में आने लगे थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

‘वसीम के साथ शादी की खबरें पूरी तरह से बकवास’ – सुष्मिता सेन

सुष्मिता और वसीम को कई बार एकसाथ देखा गया, यहां तक कि दोनों एक टीवी शो के जज के रूप में भी साथ दिखे थे। इसके बाद, सबका शक यकीन में बदल गया और दोनों के अफेयर की चर्चाएं होनें लगी।  साल 2013 में सुष्मिता सेन ने अपने और वसीम अकरम के अफेयर की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। सुष्मिता ने एक ट्विट में लिखा कि मैं पिछले कई दिनों से वसीम अकरम के साथ शादी की खबरें पढ़ रही हूं, ये पूरी तरह से झूठ है। उन्होंने लिखा, मैं और वसीम एक अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। वसीम की जिंदगी में एक खूबसूरत महिला है। इसी के आगे वो लिखती हैं, इस तरह के अफवाह बेवजह किसी का अनादर करने जैसा है।

‘ मेरी और सुष्मिता की निजी जिंदगी का सम्मान करें’ – वसीम अकरम

वसीम से भी जब सुष्मिता सेन से अफेयर की बातें पूछी गईं, तो उन्होंने भी इस बात को सिरे से खारिज कर दिया। वसीम ने मीडिया से कहा कि सुष्मिता की निजी जिंदगी का सम्मान करना चाहिए। अकरम ने कहा, मैं मीडिया द्वारा बनाए जा रहे इस तरह की बातों से त्रस्त हो चुका हूं। उन्होंने कहा था, मैने आईपीएल से एक साल की छुट्टी ली थी ताकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिता सकूं। अभी मैं अपना पूरा ध्यान अपने बच्चों पर देना चाहता हूं। वसीम ने कहा, मुझे ऐसा महसूस होता है कि फैंस और मीडिया को मेरी और सुष्मिता सेन की निजी जिंदगियों का सम्मान करना चाहिए।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वसीम अकरम की पत्नी हुमा का साल 2009 में निधन हो गया था, इसी वजह से सबको लगा कि वसीम, सुष्मिता से शादी करने वाले हैं। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने ही शादी की बात का खंडन किया। यही नहीं दोनों ने कभी रिलेशनशिप की बात को भी नहीं कबूला। बता दें वसीम अकरम ने साल 2013 में शनायरा थॉमसन से दूसरी शादी कर ली, दूसरी तरफ सुष्मिता आजकल मॉडल रोहमान शॉल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Back to top button