बॉलीवुड

ऐश्वर्या का यह फोटोशूट ले आया था बच्चन परिवार में भूचाल, शादीशुदा ज़िन्दगी में आ गयी थी दरार

ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही फिल्मी दुनिया में एक्टिव न हों, लेकिन वो रेड कार्पेट अपियरेंस से लेकर फोटोशूट्स के जरिए अपने फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं, साथ ही ग्लैमर की दुनिया में काफी एक्टिव भी रहती हैं। ऐश्वर्या के ग्लैमरेस अंदाज का हर कोई दीवाना है, उनके फोटोज देख फैंस भी लट्टू हो जाते हैं। ऐश्वर्या के बोल्ड और ग्लैमरेस फोटोज भले ही उनके फैंस को खूब पसंद आते हों, मगर एक फोटोशूट ऐसा था, जिसकी वजह से पूरा बच्चन परिवार नाराज हो गया था और ऐश्वर्या की निजी जिंदगी में क्लेश पैदा हो गया था। आइये जानते हैं, आखिर क्या था पूरा मामला…

दरअसल ये मामला साल 2015 का है, जब ऐश्वर्या राय ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम किया था। फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ रणबीर को कास्ट किया। शूटिंग के बाद निर्माताओं ने फिल्म के प्रमोशन के लिए रणबीर और ऐश्वर्या से फोटोशूट कराए, फोटोशूट के दौरान रणबीर और ऐश ने बोल्ड पोज में कई फोटो खिंचवाए थे और बोल्डनेस का तड़का लगाया था। जिससे बच्चन परिवार खफा हो गया और उन्हें  ऐश्वर्या के ये फोटोज बिल्कुल पसंद नहीं आए थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन-रणबीर कपूर

फैंस को पसंद आया था ऐश्वर्या का बोल्ड अंदाज

फोटोशूट के लिए ऐश्वर्या के हर ड्रेस में बोल्डनेस का टच दिया गया था, इसके अलावा रणबीर और ऐश्वर्या के बीच काफी हॉट केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी। ऐश्वर्या के इस अंदाज से बच्चन परिवार का गुस्सा सातवें आसमान पर था। दूसरी तरफ लोगों को ऐश्वर्या का ग्लैमरेस लुक काफी पसंद आया था। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय के मां बनने के 4 साल बाद हुए इस फोटोशूट में ऐश्वर्या के हॉट और ग्लैमरस अंदाज को देख लोग काफी हैरान रह गए थे। ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुए और लोगों ने इसपर जमकर लाइक और कमेंट दिए। बोल्डनेस के कारण इस फोटोशूट ने उस समय खूब सुर्खियां भी बटोरी थीं।

ऐश्वर्या-रणबीर

बच्चन फैमिली हो गई थी खफा

अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या बहुत कम बार ही ऐसे बोल्ड अंदाज में देखी गईं हैं, यही वजह है कि फैंस को अपने फेवरेट एक्ट्रेस को काफी दिन बाद इस अंदाज में देखकर बहुत अच्छा लगा था। मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक बच्चन परिवार को ये फोटोज बिल्कुल अच्छे नहीं लगे थे, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स तो ये तक कहते हैं कि उस समय पूरा परिवार उनसे नाराज था। कहा जाता है कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय द्वारा किए गए रोमांटिक सीन्स को लेकर उनके ससुराल वाले पहले ही नाराज चल रहे थे।

ऐश्वर्या-रणबीर

फोटोशूट के लिए फैमिली ने ऐश्वर्या से जताई थी नाराजगी

फिल्म के बाद जब रणबीर के साथ वाली फोटोशूट की तस्वीरें सामने आईं, तो फोटोज देख फैमिली और भी ज्यादा नाराज हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बच्चन फैमिली ने अपनी इस नाराजगी को ऐश्वर्या के सामने भी साफ जाहिर कर दिया था। खबरें ऐसी थीं कि उस समय अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपनी बहु से सबसे ज्यादा नाराज हुए थे।

ऐश्वर्या-रणबीर

Back to top button