बॉलीवुड

नहीं रुक रहा आत्महत्या का दौर, सुशांत के बाद TV इंडस्ट्री के इस अभिनेता ने लगाया मौत को गले

फिल्म इंडस्ट्री से लगातार बुरी खबरों के आने का सिलसिला जारी है, अभी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि फिल्म इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है। बता दें कि दक्षिण भारतीय सिनेमा के एक्टर सुशील गौड़ा का मृत शरीर कर्नाटक के मंड्या स्थित उनके घर से मिला है। बताया जा रहा है कि सुशील ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगाया जा सका है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कन्नड़ एक्टर सुशील गौड़ा ने टेलीविजन धारावाहिक अंतपुरा में बेहतरीन एक्टिंगर कर अपना स्टारडम बनाया था। वे आने वाले दिनों में कन्नड़ फिल्म सलगा में नजर आने वाले थे, इस फिल्म में वो पुलिस का रोल निभा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

Family bonding ❤ Zelda 😍 #rottweilerpuppy #rotweiler #doglover

A post shared by Susheel Gowda (@susheel.gowda.08) on

फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम

सुशील गौड़ा के अचानक फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने से हर कोई हैरान है, सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि आखिर सुशील ने इतनी कम उम्र में आत्महत्या क्यों की? उनके फैंस में शोक की लहर है, कई फैंस तो सुशील के गुजर जाने की बात पर भरोसा ही नहीं कर पा रहे हैं। इन सबके इतर सच तो यही है कि अब इस दुनिया में सुशील गौड़ा की यादें ही शेष रह गई हैं। जानकारी के मुताबिक कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए सुशील लगातार कड़ी मेहनत कर रहे थे। बता दें कि एक्ट्रेस अमिता रंगनाथ ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी है, अमिता ने उनके साथ टीवी सीरियल अंतपुरा में काम किया था।

सुशील गौड़ा

हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए सुशील गौड़ा – एक्टर विजय

वहीं एक्टर विजय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर सुशील के निधन पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, जब मैंने सुशील को पहली बार देखा था तो वे मुझे किसी हीरो से कम नहीं लगे थे। वे हमें बहुत जल्दी छोड़कर चले गए। साथ ही विजय ने ये भी लिखा कि आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं हो सकता। विजय अपने पोस्ट में लिखते हैं, मुझे ऐसा महसूस होता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रूकेगा।

सुशील गौड़ा

विजय ने अपने पोस्ट में लिखा कि न सिर्फ कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से मौतें हो रही हैं, बल्कि कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से लोगों की नौकरियां भी गईं हैं और ऐसे लोगों में इन दिनों विश्वास की कमी है, यही वजह है कि लोग आत्महत्या का रास्ता अपना रहे हैं। जबकि ये किसी समस्या का हल नहीं है। इसी के आगे वे लिखते हैं, कोरोना जैसा भयानक संकट हमारे सामने जरूर खड़ा है लेकिन इस बुरे वक्त में हमें मजबूत होकर रहना है, हम मजबूत रहेंगे तभी इस मुश्किल घड़ी से निकल पाएंगे।

अरविंद कौशिक

वहीं फिल्म निर्देशक अरविंद कौशिक अपने फेसबुक पोस्ट में लिखते हैं कि ‘बेहद दुखद खबर मिली। सुशील गौड़ा, जिन्होंने टीवी धारावाहिक अंतपुरा में लीड रोल प्ले किया था, वे अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी आत्मा को शांति मिले।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close