बॉलीवुड

अगला शाहरुख खान बनना चाहते थे सुशांत, आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में दिखेगा DDLJ का ये स्पेशल सीन

सुशांत सिंह राजपूत के मरने के 21 दिन बाद उनकी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है

सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके चाहने वाले एक आखिरी बार सुशांत को उनकी फिल्म के जरिए देख पाएंगे। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मरने के 21 दिन बाद उनकी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। 2 मिनट और 44 सेकेंड के इस ट्रेलर में ‘मैनी’ (सुशांत) और ‘किजी’ (संजना) की प्रेम कहानी की छोटी सी झलक देखने को मिल रही है। इस ट्रेलर में दिख रहा है कि कैंसर से जूझ रही संजना सांघी के साथ  सुशांत कैसे फ्लर्ट कर रहे हैं और कैसे उनका दुख बांट रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं इस फिल्म में सुशांत ने अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ का वो आईकोनिक सीन भी रिक्रिएट किया है जिसमें शाहरुख ट्रेन से काजोल का हाथ पकड़ते हैं।

सुशांत ने रीक्रिएट किया ये स्पेशल सीन

बता दें कि सुशांत शाहरुख खान को बहुत पसंद करते थे। शाहरुख खान उनकी प्रेरणा थे। सुशांत अक्सर फिल्मों के सेट पर भी शाहरुख खान की मिमिक्री किया करते थे और उनके फिल्मों के डॉयलाग बोलते नजर आते थे। जब भी शाहरुख और सुशांत किसी अवॉर्ड फंक्शन या पार्टी में मिलते तो दोनो खूब मस्ती करते। बता दें कि सुशांत शाहरुख खान को अपनी प्रेरणा इसलिए भी मानते थे क्योंकि शाहरुख ने भी टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी और फिर बॉलीवुड के इतने बड़े सुपरस्टार बने।

अब मरने से पहले सुशांत ने अपने आदर्श शाहरुख खान के उस आईकोनिक सीन को भी रिक्रिएट कर लिया है जो वो हमेशा से करना चाहते थे। फिल्म ‘दिल बेचारा’ की एक सीन में सुशांत भी ट्रेन के अंदर खड़े रहते हैं और संजना को अपना हाथ देकर ट्रेन के अंदर खींचते हैं। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में शाहरुख और काजोल पर फिल्माए गए इस सीन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

24 जुलाई को रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म

फिल्म ‘दिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान भी गेस्ट अपीयरेंस करते नजर आएंगे। बता दें कि ‘दिल बेचारा’ हॉलीवुड फिल्म ‘The Fault in our Stars’ की हिंदी रीमेक हैं। ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। अब सुशांत और संजना भी इस फिल्म के जरिए लोगों को एक प्यारी सी लव स्टोरी के साथ जिंदगी की सीख देंगे।

बता दें कि ये फिल्म पहले 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण से फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई थी। इसके बाद ये फिल्म 8 मई 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चक्कर में लॉकडाउन हो गया और थिएटर्स बंद हो गए। इसके बाद अब 24 जुलाई को ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को हॉटस्टार के सब्सक्राइबर्स और नॉन सब्सकाइबर्स दोनों दर्शक देख पाएंगे।

गौरतलब है कि सुशांत इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्हें उम्मीद थी कि दर्शकों को ये फिल्म जरुर पसंद आएगी। अब जब  फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो फैंस को काफी पसंद आया भी लेकिन अपने फैंस का रिएक्शन देखने के लिए सुशांत  इस दुनिया में नहीं हैं। जिस तरह से सुशांत के फिल्म के ट्रेलर को पसंद किया जा रहा है उससे उम्मीद है कि ज्यादा से ज्यादा दर्शक इस फिल्म को देखेंगे और अपने सुपरस्टार को आखिरी बार अलविदा कहेंगे।

Back to top button