बॉलीवुड

63 वर्षीय अनिल कपूर की फिटनेस देख ऋतिक रोशन ने कह दी ऐसी बात, बढ़ सकता है बाकी स्टार्स का टेंशन

बॉलीवुड एक्टर्स के लिए उनका लुक और फिटनेस ही सबकुछ होता है. यदि ये चीज बिगड़ जाए तो उनके हाथ से मुख्य भूमिका वाले रोल भी जाने लगते हैं. यही वजह है कि ये अभिनेता खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश करते हैं. इस लिस्ट में सबसे टॉप पर अनिल कपूर (Anil Kapoor) आते हैं. 24 दिसंबर 1956 को जन्मे अनिल कपूर 63 साल के हैं. हालांकि उन्हें देख यही लगता है कि वे अभी भी उम्र के मुकाबले बेहद यंग हैं. बॉलीवुड में लोग उन्हें एवरग्रीन हैंडसम कहकर भी पुकारते हैं.

दरअसल अनिल कपूर अपनी फिटनेस को लेकर बहुत जागरूक रहते हैं. उनका फिटनेस गोल कई बार नए नए एक्टर्स को भी तगड़ा कॉम्पटीशन दे देता है. यही वजह है कि फिल्म मेकर्स उन्हें आज भी फिल्मों में लेना पसंद करते हैं. 63 साल की उम्र में भी उनका ऑनस्क्रीन चार्म बरकरार है. उनके फिल्म में होने से फिल्म की वेल्यू बढ़ जाती है.

फिट अवतार में छाए अनिल कपूर

यंग जनरेशन की तरह अनिल जी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन यहां अपनी ‘फिट एंड फाइन’ वाली फोटोज साझा करते रहते हैं. हाल ही में अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें साझा की है. अब यह फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. इन तस्वीरों में अनिल जी सबसे फिट लग रहे हैं. उनकी एक फोटो तो जिम में वर्कआउट करते हुए है. वहीं दूसरी तस्वीर में वे बड़े डैशिंग लग रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

I have never been fitter than I am today…stronger in mind, stronger in body… #motivatoniskey #moodoftheday

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


इन फोटोज को शेयर करते हुए वे कैप्शन में लिखते हैं – ‘मैं आज से पहले इतना फिट कभी नहीं हुआ.. दिमाग से भी मजबूत और बॉडी से भी मजबूत.

ऋतिक रोशन हुए इंप्रेस

अनिल कपूर की फिटनेस देख उनके फैंस बड़े खुश नजर आए. कईयों ने कहा कि अनिल सर आप हमारे लिए प्रेरणा हो. आप से हमें फिट रहने का मोटिवेशन मिलता है. इतना ही नहीं बॉलीवुड के सबसे हैंडसम और फिट एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी अनिल कपूर की फिटनेस से प्रभावित हुए. उनकी तस्वीरों को देख ऋतिक ने इम्प्रेस होकर एक धांसू सा कमेंट भी कर डाला. ऋतिक ने लिखा – ‘बस, बाकी सब खत्म.’

शायद ऋतिक यह कहना चाहते थे कि अनिल कपूर की फिटनेस के आगे बाकी सभी स्टार्स पानी कम है. वैसे मानना तो पड़ेगा अनिल कपूर 63 वर्ष की उम्र में जितने फिट हैं, उतने कई लोग 30+ में भी नहीं होते हैं. कुछ दिनों पहले उनका दौड़ लगाते हुए एक विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था.

 

View this post on Instagram

 

Back at it! ??‍♂️ #startingagain #mondaymotivation @yohanblake @movevo.fit @marcyogimead

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on


काम की बात करें तो अनिल कपूर को आखिरी बार ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया था. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू मुख्य भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी.

Back to top button