दिलचस्प

13वीं बार में एकता ने फाइनल किया नए मिस्टर बजाज का लुक, ऐसे नजर आएंगे करण पटेल, देखें तस्वीर

करण सिंह ग्रोवर के बाद अब करण पटेल नए मिस्टर बजाज बनकर सामने आने वाले हैं और उनका फाइनल लुक सामने आ गया है

एकता कपूर का मशहूर शो ‘कसौटी जिंदगी की-2’ जल्द ही नए अंदाज में दर्शकों के सामने आने वाला है। इस शो की शुरुआत एरिका और पार्थ के अलावा करण सिंह ग्रोवर और हिना खान के साथ की गई थी। करण जहां मिस्टर बजाज के रोल में थे तो वहीं हिना खान कमौलिका के रोल में थीं। हालांकि हिना ने बहुत पहले ही इस शो को अलविदा कह दिया और अब आमना शरीफ कमौलिका का किरदार निभा रही हैं। वहीं करण सिंह ग्रोवर ने भी इस से छुट्टी ले ली है। मिस्टर बजाज के रोल में अब करण पटेल दर्शकों के सामने होंगे। करण का नाम फाइनल करने के बाद उनका लुक भी फाइनल हो गया है।


मिस्टर बजाज के लिए एकता ने संभाली कमान
खबरों की मानें तो एकता कपूर ने खुद मिस्टर बजाज के लुक को फाइनल किया है। ये किरदार एक नए रुप में दर्शकों के सामने आ सकता है। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र की मानें तो शो में करण पटेल की एंट्री काफी ग्रैंड तरीके से दिखाने की प्लानिंग हो रही है। दरअसल लॉकडाउन के बाद शो में बहुत से बदलाव आ गए हैं और इस शो की टीआरपी को लेकर एकता कपूर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती।

खबर है कि कसौटी की टीआरपी बरकरार रखने के लिए एकता खुद मिस्टर बजाज के किरदार को लेकर हर तरह के बदलाव कर रही हैं। उन्हें उम्मीद है कि दर्शकों को नए मिस्टर बजाज जरुर पसंद आएंगे। शो की क्रिएटिव टीम भी करण की एंट्री से लेकर उनके लुक तक हर बारे में एकता कपूर से चर्चा कर रही है। बता दें कि मिस्टर बजाज का किरदार पहले शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में बहुत खास था। ऐसे में इस शो में भी इस किरदार के साथ किसी तरह की लापरवाही ना हो इस बात का ख्याल खुद एकता कपूर रख रही हैं।

ऐसे नजर आने वाले हैं मिस्टर बजाज

ऐसी बातें सामने आई है कि करण के मिस्टर बजाज बनने को लेकर 12 लुक टेस्ट किए गए थे जो एकता को पसंद नहीं आए। 12 लुक को रिजेक्ट करने के बाद अब एकता कपूर ने मिस्टर बजाज का लुक फाइनल कर लिया है। दूसरी तरफ करण पटेल भी पूरी तैयारी के साथ मिस्टर बजाज के रोल मे खुद को ढाल रहे है। इसके लिए उन्होंने क्लीन शेव भी कर लिया है और अपनी हेयरस्टाइल भी बदल ली है।

(करण पटेल का फाइनल लुक)

गौरतलब है कि करण पटेल के ऊपर एक ऑयकोनिक किरदार को निभाने की जिम्मेदारी आ गई है। इसके चलते करण खुद को पूरी तरह से तैयार रख रहे हैं। पहले शो कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज का रोल रॉनित रॉय ने निभाया था। इस रोल में उन्होंने ऐसी जान फूंकी थी कि ये किरदार ही अमर हो गया था। वहीं शो के सेकेंड पार्ट में करण सिंह ग्रोवर भी मिस्टर बजाज के रोल में लोगों को पसंद आने लगे थे। ऐसे में करण पटेल को दो-दो एक्टर्स से बेहतर खुद को साबित करना होगा।

एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा कि मिस्टर बजाज का किरदार मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण है। इस किरदार को निभाकर मुझे खुशी मिल रही है। ऋषभ बजाज के लुक को फाइनल करने में थोड़ा वक्त लगा। उन्होंने कहा कि मैं और मेरे क्रिएटिव टीम चाहते थे कि जब ये किरदार दर्शकों के सामने आए तो एक अलग ही तरह की पहचान बनाए। उम्मीद है कि लोगों की उम्मीद पर खरा उतरुंगा। मैं अपने इस लुक से काफी खुश हूं और उम्मीद है कि दर्शक भी मेरे इस लुक को पसंद करेंगे। बता दें कि करण एकता के ही दूसरे शो ‘ये हैं मोहब्बतें’ में रमन भल्ला का किरदार निभाया था।

Back to top button