बॉलीवुड

Video: कैटरीना कैफ के पुशअप में दिखी भाईजान की झलक, लोगों ने कहा “queen of action”

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं में से एक हैं. उनकी सुंदरता और फिट बॉडी के करोड़ों दीवाने हैं. ऐसा शानदार फिगर पाने के लिए वे जिम में घंटों पसीना भी बहाती है. इसके अलावा प्रॉपर डाईट भी फॉलो करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिटनेस का एक छोटा सा ट्रेलर दिखा सबको चौंका दिया. दरअसल उनका एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है. इस विडियो में कैटरिना पुश अप्स करते नजर आ रही हैं. दिलचस्प बात ये है कि वे ये पुश अप्स बिना जमीन को हाथ लगाए करती हैं.

जमीन को छुए बिना लगाए पुश अप्स

फिल्मफेयर (FilmFare) ने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर कैटरिना कैफ का एक विडियो साझा किया है. इस विडियो में कैटरिना जमीन पर पुश अप्स लगाते दिखाई देती हैं. पहले वे दोनों हाथों को जमीन पर रख पुश अप्स करती हैं. फिर उनका ट्रेनर उन्हें एक हाथ हटा लेने को कहता है. इसके बाद वे एक हाथ जमीन पर रख पुश अप्स लगाने लगती हैं. फिर ट्रेनर दूसरा हाथ उठाने को भी बोल देता है. आश्चर्यजनक रूप से कैटरिना बिना जमीन को छुए अपने दोनों हाथ पीठ पर रख पुश अप्स लगाती हैं.

ये है कैटरिना के पुश अप्स का राज

कुछ ही देर में विडियो में खुलासा होता है कि कैटरिना बिना जमीन को छुए इसलिए पुश अप्स कर पाती हैं क्योंकि उनके दोनों पैर एक सीसॉ जैसे पत्थर पर होते हैं. इस पत्थर के दूसरी ओर एक शख्स खड़ा रहता है जो कैटरिना के वजन को बैलेंस करने का काम करता है. विडियो में जैसे ही इस ट्रिक का खुलासा होता है तो वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं.

इस विडियो को शेयर करते हुए फिल्मफेयर कैप्शन में लिखता है – ‘कोई हैरत की बात नहीं कि कैटरिना कैफ को इंडिया की पहली ऑनस्क्रीन महिला सुपरहीरो प्ले करने के लिए चुना गया है.’

देखें विडियो

 

View this post on Instagram

 

No wonder #KatrinaKaif was chosen to play India’s first female superhero on screen.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on


कैटरिना का यह विडियो लोगों को बड़ा पसंद आ रहा है. इसे अभी तक 1 लाख 23 हजार से अधिक बार देखा जा चूका है. कैटरिना को हमेशा नई नई चीजें ट्राई करते रहने का शौक है. अब कुछ दिनों पहले ही उनका एक अन्य विडियो भी बड़ा वायरल हुआ था. इसमें वे समुद्र के अंदर एक बड़ी सी मछली संग तैर रही थी.

 

View this post on Instagram

 

#tb to A beautiful day in the ocean ? with my most incredible friend ?

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरिना जल्द ही रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. पहले इस फिल्म को मार्च में रिलीज किया जाने वाला था, लेकिन कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते इसे टाल दिया गया था. फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट नहीं आई है. इसके अतिरिक्त कैटरिना जल्द ही रणवीर सिंह के साथ भी एक फिल्म में दिखाई देंगी.

Back to top button