बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बताया अपना फ्यूचर प्लान

बॉलीवुड में वैसे तो कई लव स्टोरीज पॉपुलर है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की प्रेम कहानी सबका ध्यान अधिक खींचती है. मलाइका 46 की है जबकि अर्जुन 35 साल के हैं. मतलब दोनों की उम्र में 11 साल का अंतर है. हालाँकि उम्र का यह फासला दोनों के प्यार के बीच कभी नही आता है. दोनों एक दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं. यह दोनों अपने प्रेम का इजहार भले खुलकर न करें लेकिन बार बार इन्हें एक साथ देखा जाना इनके रिश्ते के बारे में बहुत कुछ कहता है.

पिछले कुछ समय से अर्जुन और मलाइका की शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर बहुत बढ़ गई है. इनके फैंस जानना चाहते हैं कि ये दोनों इस साल शादी रचा रहे हैं या नहीं. लोगो की जिज्ञासा और कुछ अफवाहों को शांत करने के लिए कुछ समय पहले अर्जुन ने अपनी और मलाइका की शादी को लेकर खुल के बात की थी. दरअसल अर्जुन ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने शादी को लेकर बड़ा ही चौंका देने वाला जवाब दिया था.

नहीं कर रहे शादी

अर्जुन ने कहा था – ‘आमतौर पर पुरुषों के बाल शादी के बाद ही झड़ते हैं, उसके पहले नहीं. इसे ध्यान में रखते हुए, एक एक्टर होने के नाते, मैं शादी कर गंजा क्यों दिखना चाहूंगा? फिर हर जगह इसकी तस्वीरें होगी.‘ दरअसल अर्जुन ने ये बात हँसते हुए मजाक में कही थी.

इसका सही जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा था – ‘सीरियसली कहूं तो, मैं शादी नहीं कर रहा हूँ. मैंने कभी किसी से कुछ नहीं छिपाया. इसलिए मेरी निजी जिंदगी की मर्यादा और मान सम्मान का ख्याल रखा जाना चाहिए. मेरी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ मुझे रात को अच्छे से सोने में मदद करती है. और मैं इसे ऐसा ही रखना पसंद करूंगा.

जब होगी बता देंगे

मलाइका और अपनी शादी की अफवाहों पर पूर्ण विराम लगाते हुए अर्जुन ने कहा था -‘हम एक बार में एक कदम उठाएंगे. जहां तक शादी का सवाल है, ये ऐसी चीज है जिसके बारे में कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है. हम एक समय में एक ही स्टेप लेंगे. हम अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ईमानदार रहे हैं. जब हमारे बीच चीजें आगे बढ़ेंगी, हम इस बारे में आपको बता देंगे.’

अर्जुन के इस जवाब से उनके फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं. इसका यही मतलब हुआ कि वे और मलाइका जल्द शादी के बंधन में नहीं बंधने वाले हैं. वैसे आपको बता दें कि मलाइका एक तलाकशुदा महिला है. उन्होंने साल 1998 में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान (Arbaaz Kha) से शादी रचाई थी. 19 साल की यह शादी 2017 में टूट गई थी. तब दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे. इस शादी से मलाइका का एक बेटा (अरहान) भी है. पेरेंट्स के डिवोर्स के बाद अरहान (Arhaan Khan) अपनी माँ के साथ ही रहता है.

वहीं अर्जुन कपूर इसके पहले सलमान खान की पहन अर्पिता खान शर्मा (Arpita Khan Sharma) को भी डेट कर चुके हैं. बहन को डेट करने के बाद अब अर्जुन उनकी भाभी (मलाइका अरोड़ा) के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Back to top button