बॉलीवुड

माँ के 81वें जन्मदिन पर मिलिंद सोमन ने लगवाए 15 पुश अप्स, Video देख हैरान रह गए लोग

मिलिंद सोमन (Milind Soman) 54 वर्ष की उम्र में भी बड़े फिट हैं. वे सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहते हैं. लड़कियां तो उनकी आज भी दिवानी है. शायद यही वजह रही कि मिलिंद से 26 साल छोटी अंकिता कोनवार (Ankita Konwar) शादी करने को राजी हो गई. दोनों ने 2018 में सात फेरे लिए थे. मिलिंद ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. एक्टिंग के मामले में उनका करियर कोई ख़ास नहीं रहा. हालांकि वे अपने फैंस के बीच अपनी शानदार फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

81 वर्षीय माँ ने लगाए पुश अप्स

मिलिंद खुद तो फिट रहते ही हैं, लेकिन दूसरों को फिट रहने के प्रेरित भी करते हैं. उदहारण के तौर पर उनकी 81 साल की मम्मी भी फिट और फुर्तीली है. 3 जुलाई को मिलिंद की माँ का जन्मदिन था. उनके बर्थडे पर मिलिंद ने एक विडियो फैंस के साथ साझा किया. इस विडियो में उनकी 81 वर्षीय माँ पुश अप्स लगाते नजर आ रही है. दिलचस्प बात ये है कि इस उम्र में भी मिलिंद की मम्मी बिना रुके लगातार 15 पुश अप्स लगा देती हैं.

ऐसे मना बर्थडे

इन्स्टाग्राम पर माँ का पुश अप्स वाला विडियो शेयर करते हुए मिलिंद लिखते हैं – 3 जुलाई, 2020. लॉकडाउन में जन्मदिन के साथ 81 शानदार साल सेलिब्रेट किए गए. पार्टी हुई, 15 पुश अप्स हुए और अंकिता द्वारा गुड़ वनिला बादाम केक भी  बनाया गया. हैप्पी बर्थडे आई. हमेशा मुस्कुराते रहिए.


सोशल मीडिया पर यह विडियो धूम मचा रहा है. लोग इसे देख हैरान भी हैं और प्रेरित भी हो रहे हैं. मिलिंद की मम्मी को इस उम्र में भी पुश अप्स लगाने के लिए बहुत तारीफें मिल रही है. इस विडियो के साथ मिलिंद ने अपनी वाइफ अनीता और माँ की जन्मदिन मनाते हुए एक प्यारी तस्वीर भी साझा की है.

पहले भी दिखा चुकी कमाल

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब मिलिंद की मम्मी ने इस उम्र में फिटनेस रिलेटेड टास्क कर सबको चौंकाया हो. इसके पहले वे अपने बेटे संग रस्सी कूदते भी नजर आई थी. उस दौरान भी मिलिंद की माँ की बहुत तरफी हुई थी. यदि आप से वो विडियो पहले मिस हो गया हो तो टेंशन न लें. यहां दोबारा देख लें.


गौरतलब है कि मिलिंद सोमन इंडिया के टॉप मॉडल रह चुके हैं. 54 वर्ष की उम्र में भी उन्हें कई मॉडलिंग, फिल्म, विज्ञापन संबंधित ऑफर्स मिलते रहते हैं. वैसे आपको मिलिंद की मम्मी के पुश अप्स कैसे लगे?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close