बॉलीवुड

सरोज और सलमान के अनबन की खबरों पर बेटी सुकैन खान ने किया खुलासा, कहा- सलमान ने उस वक्त..

एक वक्त ऐसा था जब सरोज खान और सलमान के बीच मनमुटाव हो गया था उस राज से भी आज पर्दा उठ गया

डोला रे डोला, एक दो तीन और ये इश्क हाय जैसे गानों को कोरियोग्रॉफ कर लोगों का दिल जीतने वाली सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। 71 वर्ष की उम्र में डांसिंग डीवा सरोज खान का मुंबई के गुरुनानक अस्पताल में निधन हो गया। बता दें कि 24 जून को सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इससे पहले उनका डायलिसिस भी होता था। बता दें कि सरोज खान के इलाज का खर्च सलमान खान का फाउंडेशन उठा रहा था। साथ ही सलमान की बहन अलवीरा अग्निहोत्री ने भी सरोज खान के इलाज में मदद की थी। अक्सर ऐसी खबरें भी सुनने में आती रहती है कि सलमान इंडस्ट्री के लोगों की मदद करते रहते हैं। अब सरोज खान की बेटी सुकैना खान ने भी सलमान के बारे में कुछ बातें कही हैं।

बेटी सुकैन ने सलमान को बताया मददगार इंसान

सरोज खान की बेटी सुकैन ने सलमान खान को एक मदद करने वाला इंसान बताया है। उन्होंने ये भी बताया कि सलमान और सरोज खान के बीच किस तरह की बॉन्डिंग थी। सुकैन ने बताया कि उनके बीच रिश्ते बहुत ठीक थे। बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं सरोज खान सलमान खान से किसी बात को लेकर नाराज हो गई थीं जिसके बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई थी।

सुकैन ने एक इंटरव्य़ू में बताया कि मेरे बेटे की दिल की सर्जरी के लिए मुझे केरल जाना था। उस वक्त मेरी मदद सिर्फ सलमान खान ने की थी। मिस्टर खान ने मेरे परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे हैं। सलमान और उनकी टीममेट संध्या हमारे साथ बराबर कोऑर्डिनेट करती रहीं। जब भी हमें किसी चीज की जरुरत पड़ी है तो सलमान खान हमारे साथ खड़े रहे हैं।

सरोज और सलमान में हुआ था मनमुटाव

सलमान और सरोज के बिगड़े रिश्तों पर भी सुकैन ने खुलकर अपनी बात रखी। सुकैन ने कहा कि कुछ साल पहले उनका थोड़ा मनमुटाव हुआ था, लेकिन वो जल्दी खत्म हो गया था। मुझे नहीं पता लोग ऐसी निगेटिव बातें क्यों कर रहे हैं उनके बारे में। सलमान हर किसी के लिए खड़े होते । वो हर किसी कि मदद करते हैं और कई बार लोगों को पता भी नहीं चलने देते कि उन्होंने किसी की मदद की है।

सुकैना ने आगे कहा कि सलमान और मां के बीच जो भी हुआ वो उन दोनों ने ही जानें दिया। दोनों को साथ में कई बार देखा जाता रहा है इसलिए अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक था। दोनों हमेशा एक दूसरे के लिए आगे रहे। लोग अब पुराने विवाद को सामने क्यों ला रहे ये तो मुझे समझ नहीं आ रहा। सलमान खान और उनकी टीम ने हमेशा हमारी मदद की है।

सरोज की मदद के लिए हमेशा खड़े रहे सलमान

बता दें कि सरोज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने 40 साल दिए हैं। इसमें उन्होंने 2 हजार से ज्यादा गाने कोरियोग्राफ किए। हालांकि पिछले कुछ समय से उनके पास काम नहीं था। कुछ समय पहले सरोज खान ने इस बात का खुलासा किया था कि इंडस्ट्री में उनके पास काम नहीं है और क्लासिकल डांस सिखाकर वो अपना काम चला रही हैं। इस बारे में जब सलमान को पता चला था तो उन्होंने खुद आगे बढ़कर उनकी मदद की थी।

सलमान ने सबसे पहले सरोज खान से मुलाकात की थी और फिर पूछा था- मेरे साथ काम करेंगी? इस मुलाकात के बाद ही सरोज ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा था कि मैं सलमान को उनकी जबान की वजह से ही जानती हूं। वो जो कहते हैं कि कहते हैं उसे पूरा करते हैं। इसके बाद सरोज खान ने दबंग 3 में साई मांजरेकर को ट्रेनिंग दी थी। बता दें कि सरोज खान ने अपने कोरियोग्राफी के चलते करीब 3 नेशनल अवॉर्ड जीते थे साथ ही कई फिल्म फेयर अवॉर्ड से भी उन्हें सम्मानित किया गया था।

Back to top button
?>