बॉलीवुड

सारा अली खान के इस टॉप की कीमत सुन कहोगे- नवाबों की बेटी और इतने सस्ते कपड़े?

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. उनकी बॉलीवुड में अभी तक सिर्फ तीन ही फ़िल्में (केदारनाथ, सिंबा और लव आजकल) रिलीज हुई है. लेकिन फिर भी उनकी गिनती बॉलीवुड की ‘ए लिस्ट’ एक्ट्रेस में होती है. वर्तमान में उनकी ब्रांड वेल्यू बहुत अधिक है. सोशल मीडिया पर भी सारा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इतनी कम उम्र में इतनी सफलता मिलने के बावजूद सारा के अंदर ज़रा भी घमंड या अकड़ नहीं है. उनके बारे में कहा जाता है कि वे एक जमीन से जुड़ी इंसान है. यह बात उनके रहन सहन और कपड़ों में भी झलकती है.

सस्ती ड्रेस भी पहनती है सारा

सारा के पास भले लाखों रुपए कीमत वाली कई ड्रेस हो, लेकिन उन्हें सस्ते कपड़े पहनना भी पसंद है. वे अपने लिए ऐसी शॉपिंग भी करती है जिसे एक कॉलेज जाने वाली लड़की अपनी पॉकेट मनी से खरीद सकती है. दरअसल आज हम आपको सारा का एक टॉप दिखाने जा रहे हैं. इस टॉप की कीमत सुन आपके मुंह से भी निकल जाएगा ‘नवाबों के खानदान की बेटी और इतना सस्ता टॉप’.

इस क्रॉप टॉप ने खींचा था सबका ध्यान

लॉकडाउन के पहले तो सारा को रोज जिम के बाहर कूल ऐंड फंकी स्टाइल के कपड़े पहने स्पॉट किया जाता था. तब उनका एक येलो टॉप और ब्लैक वर्कआउट लेगिंग्स था, जिसने सबका ध्यान बहुत खींचा था. दरअसल ये सारा का USPS priority boxy crop था. इसके ऊपर नीला और लाल रंग का प्रिंट था. इस पर Priority यानी प्राथमिकता लिखा हुआ था. क्रॉप के नेक लाइन की बात करें तो ये राउंड शेप में थी. उनका यह ऑउटफिट जिम जैसे टास्क के लिए एक दम परफेक्ट था.

कीमत है बहुत कम

चलिए अब आपको सारा के इस टॉप की कीमत बताते हैं. यकीन मानिए सारा का ये टॉप उनकी हेसियत और बैंक बैलेंस की तुलना में बहुत ही सस्ता है. दरअसल उनके इस टॉप की कीमत अमेरिकी डॉलर में 17.9 है. इसे यदि भारतीय मुद्रा में कन्वर्ट करें तो ये कीमत करीब 1,337 रुपये होती है. मतलब ये एक आम मिडिल क्लास इंसान भी अपने पैसो से खरीद सकता है.

दरअसल सारा का ये डाउन टू अर्थ नेचर ही सबसे बड़ी वजह है कि लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. यदि आप सारा को किसी इंटरव्यू या पब्लिक प्लेस में भी देखेंगे तो पाएंगे कि सारा वहां भी सबसे बड़ी विनम्रता से बातचीत करती है. आमतौर पर स्टार किड्स में ये क्वालिटी कम ही देखने को मिलती है. सभी स्टार किड्स की तरह सारा को भी बचपन से टॉप क्लास और महंगी चीजें मिली है, लेकिन वे पैसे की वेल्यु समझती है. उन्हें जमीन से जुड़ा रहना पसंद होता है.

काम की बात करें तो सारा को अंतिम बार कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल’ फिल्म में देखा गया था. अब वे जल्द ही एक्टर वरुण धवन संग ‘कूली नंबर 1’ फिल्म के रिमेक में नजर आएंगी. इसके अलावा वे अक्षय कुमार और धनुष संग ‘अतरंगी’ फिल्म में भी दिखाई देंगी. वैसे आपको सारा का ये टॉप कैसा लगा?

Back to top button