बॉलीवुड

फेमस TV एक्ट्रेस अदिति गुप्ता को हुआ कोरोना, सूंघने की शक्ति गई तो खुद को कमरे में किया कैद

भारत में कोरोना मरीजों (Corona Virus in India) की संख्या 6 लाख पांच हजार से ऊपर जा पहुंची है. अब आलम ये है कि बड़े बड़े सेलिब्रिटीज भी इसके प्रकोप से बच नहीं पा रहे हैं. अब इसी कड़ी में टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) का नाम भी शामिल हो गया है. अदिति को हम सभी ‘किस देश में है मेरा दिल’ और ‘इश्कबाज़’ जैसे सीरियल में देख चुके हैं. हाल ही में एक वेबसाईट को दिए इंटरव्यू के दौरान अदिति ने बाताया कि वे कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) पाई गई हैं. इतना ही नहीं इस बिमारी की वजह से उनकी सूंघने की शक्ति भी कम होने लगी. चलिए विस्तार से जानते हैं कि अदिति ने इस बारे में और क्या क्या कहा.

खुद को किया क्वारैंटाइन

 

View this post on Instagram

 

Mood : Gin N Tonic ? Who is with me??

A post shared by Additi Gupta Chopra (@additigupta) on


कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अदिति ने खुद को पिछले 7 दिनों से कमरे में कैद कर रखा है. उन्होंने इंटरव्यू में बाताया कि “जैसे ही मेरी सूंघने की शक्ति चली गई मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया और अपना टेस्ट करवाया. रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मैंने खुद को कमरे में कैद कर लिया. इस बात को 7-8 दिन हो गए हैं.

पति और परिवार का मिला सपोर्ट

 

View this post on Instagram

 

All Mine Mine Mine !! #Beat#Me#In#Latergram?

A post shared by Additi Gupta Chopra (@additigupta) on


2018 में कबीर चोपड़ा (Kabir Chopra) से शादी रचाने वाली अदिति गुप्ता बताती है कि कोरोना हो जाने के बाद क्वारैंटाइन समय में उनके पति और परिवार के सदस्यों ने पूरा सपोर्ट किया. वे कहती हैं – “मुझे मेरे पति, परिवार और दोस्तों का पूरा सपोर्ट मिला. वे लगातार मेरे हाल चाल लेते रहे. अब मेरी सूंघने की शक्ति भी थोड़ी थोड़ी लौट रही है. मैं खुद को अगले दस दिनों तक और क्वारैंटाइन में रखूंगी. मैं अच्छा खा रही हूं और प्रॉपर इलाज भी ले रही हूं.

कोरोना होने के बाद ऐसा महसूस हुआ

 

View this post on Instagram

 

A lil bit of filtration..once in awhile..wont harm anyone or would it?

A post shared by Additi Gupta Chopra (@additigupta) on


32 वर्षीय अदिति गुप्ता ने इंटरव्यू में ये भी बाताया कि कोरोना होने के बाद उनके दिमाग में क्या क्या चल रहा था. वे कहती हैं – “मैं सबसे यही कहूंगी कि कोरोना होने पर घबराए नहीं, लेकिन इमानदारी से कहूं तो ये एक ऐसी चीज है जिससे आप पीड़ित नहीं होना चाहेंगे. शुरुआत में मैं भी बहुत घबरा गई थी, लेकिन प्रॉपर इलाज और पॉजिटिव सोच के साथ आप ठीक हो जाएंगे. मेरे लिए अच्छे दिन आ गए हैं. अब फिर से पहले जैसी नार्मल होना का इन्तजार नहीं कर सकती.

बता दें कि अदिति ने 2008 में ‘किस देश में है मेरा दिल’ से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हम उन्हें अभी तक हिटलर दीदी, पुनर्विवाह, ये है आशिकी, कुबूल है, इश्कबाज़, काल भैरव रहस्य सीजन 2 जैसे टीवी सीरियल्स में देख चुके हैं. जल्द ही वे स्टार प्लस के ‘अनुपमा’ में भी नेगेटिव भूमिका निभाते दिखाई देंगी.

Back to top button