बॉलीवुड

लेडी टीचर बन ऑनलाइन क्लास ले रहे सुनील ग्रोवर, स्टूडेंट ने ऐसे बनाया बेवकूफ, देखें Funny Video

कोरोना वायरस (Corona Virus) का प्रकोप अभी भी थमा नहीं है. देशभर में इसे रोकने के लिए मार्च से लॉकडाउन लगा हुआ था. ऐसे में स्कूल, कॉलेज और कोचिंग क्लासेज भी बंद थी. हालांकि बाद में बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज स्टार्ट ही गई थी. इस ऑनलाइन क्लासेज में कुछ बदमाश और मक्कार बच्चे भी होते हैं जो अपने टीचर्स के मजे लेते हैं. ऐसे में इस तरह की सिचुएशन को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिखाया है.

लॉकडाउन और कोरोना के चलते सुनील भी घर में ही है. अभी वे कोई भी कॉमेडी शो या किसी तरह का शूट नहीं कर रहे हैं. ऐसे में सुनील अक्सर सोशल मीडिया पर फनी विडियोज बनाकर दर्शकों का मनोरंजन करते रहते हैं. डॉ. मशहूर गुलाटी और गुत्थी जैसे रोल कर फेमस हुए सुनील को लोग ज्यादातर महिला के किरदार निभाते देखना पसंद करते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन्होंने एक मजेदार विडियो बनाया है. अपने इस विडियो में सुनील एक महिला टीचर बने हैं.

जब सुनील बने लेडी टीचर

सुनील ने ये कॉमेडी विडियो दो पार्ट में बनाई है. इसका टाइटल है ‘ वर्चुअल क्लास में बदमाश बच्चे.’ विडियो में सुनील एक लेडी टीचर बन कहते हैं कि ‘टिंकू वर्चुअल क्लास में आपका स्वागत है. आज हम हिन्दी पढ़ेंगे.’ उधर शरारती बच्चा टीचर की बात सुन बिना हिले डुले बैठे रहता था. पहले तो टीचर को लगता है कि विडियो अटक गया है लेकिन फिर उस बच्चे के पीछे एक लेडी चलते हुए दिखाई देती है. ऐसे में टीचर समझ जाती है कि यह बच्चे की शरारत है. इसके बाद टीचर स्टूडेंट को फटकार लगाती है.

देखिए पार्ट 1

 

View this post on Instagram

 

Virtual classes main badmaash bachhe?

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


इसी तरह सुनील ने पार्ट 2 भी बानाया है. इसमें टिंकू टीचर को अपनी बात शुरू करने का मौका ही नहीं देता है. वो बार बार अपनी इम्युनिटी बढ़ाने के लिए तुलसी, गर्म पानी जैसी चीजें खाता रहता है. सुनील का ये विडियो भी बड़ा मजेदार है.

देखिए पार्ट 2

 

View this post on Instagram

 

Part 2 virtual classes badmaash bachcha

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


सोशल मीडिया पर लोगों को सुनील का ये अवतार बड़ा ही पसंद आ रहा है. उनके पहले पार्ट को अभी तक 5 लाख 45 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं दुसरे पार्ट को 83 हजार लोगों ने देखा है. बता दें कि इसके पहले भी सुनील ने एक हाई क्लास लड़की का विडियो बानाया था. तब इस विडियो को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था. चलिए आपको वो विडियो भी दिखा देते हैं.


सुनने में ये भी आ रहा है कि आने वाले समय में सुनील एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी शो कर सकते हैं. हालाँकि अभी ये खबर पुख्ता नहीं है.

Back to top button