बॉलीवुड

जब करीना को लेकर सैफ ने खोले थे बेडरुम के राज, शर्म से सारा अली खान का हो गया था यह हाल

बॉलीवुड स्टार्स पिछले तीन महीने से कोरोना के चलते अपने घरों में कैद थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो बाहर निकल रहे हैं। स्टार्स को घर से बाहर निकलता देख जहां फोटोग्राफर्स खुश हैं तो वहीं फैंस को भी थोड़ा अच्छा लग रहा है। स्टार्स बाहर जरुर निकल रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पूरी तरह से ढके हुए हैं। साथ ही अभी फिल्मों की शूटिंग शुरु होने में भी थोड़ा वक्त है। ऐसे में स्टार्स के कुछ पुराने वीडियो और पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रही हैं। इसमें सैफ और सारा का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है जिसमें दोनो बाप-बेटी ढेर सारी बातें बताते नजर आए थे।

कॉफी विद करण में साथ नजर आए थे सैफ-सारा

ये वीडियो करीब दो साल पुराना है जब सैफ और सारा कॉफी विद करण में साथ नजर आए थे। इस शो से सारा ने डेब्यू किया था और उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ रिलीज होने वाली थी वहीं सैफ इससे पहले भी कई बार कॉफी विद करण में आ चुके थे। शो के करण ने सैफ से बात करते हुए करीना और उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा था। वहीं सैफ ने भी बेटी सारा के सामने ही अपने बेडरुम के सारे सीक्रेट खोल दिए थे। सारा ने भी हाथों से दोनों कान बंद कर लिए थे।

शो में करण ने सैफ से पूछा कि आपकी पत्नी का जिम लुक काफी मशहूर हैं। इसके जवाब में सैफ ने कहा कि जब करीना जिम के लिए निकलती है तो मैं बेडरुम में उनके जिम लुक का क्लोज-अप ले लेता हूं। करीना को जिम आते-आते चेक जरुर करता हूं। सैफ की बातें सुनकर सारा ने अपने कान बंद कर लिए थे।

सारा की बातों ने लूट ली थी महफिल

इसी शो में सारा ने अपने चुलबुलेपन से सबका दिल जीत लिया था। सारा ने कहा था कि उन्हें रनबीर कपूर बहुत पसंद हैं और वो उनसे शादी करना चाहती हैं। वहीं डेटिंग की बात करते हुए सारा ने साफ तौर पर कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पसंद हैं। उन्होंने कहा था कि वो कार्तिक को डेट करना चाहेंगी। इसके बाद से कार्तिक और सारा की डेटिंग भी शुरु हो गई थी।

करण जौहर ने सैफ से पूछा था कि वो सारा के लिए किस किस्म का लड़का पसंद करेंगे? इस पर सैफ ने कहा था उसका  पॉलिटकल व्यू, फैमिलीसब सही होना चाहिए। इस पर करण ने कहा की पैसा भी जरुरी है। इस पर सैफ ने कहा था- हां अगर पैसे है तो ले जाओ इसको। अपने पिता की बात सुनकर सारा हंस पड़ी और कहा- अब्बा, बस करो ये सब गलत है।

करीना से अच्छी है सारा की बॉन्डिंग

बता दें कि सारा सैफ और अमृता की बेटी हैं। सैफ और अमृता ने 13 साल बाद बाद तलाक ले लिया था। सारा ने इस शो पर कहा था कि मेरे अब्बू और मां दोनों ही अजीब हैं। अब मैं उनकी बेटी हूं तो मैं भी तो अजीब ही रहूंगी। गौरतलब है कि सैफ और अमृता एक दसरे से अलग रहते हैं और सैफ अब करीना के पति हैं। वहीं दोनों बच्चे अपने माता पिता के साथ अलग अलग इंजॉय करते हैं।

सारा करीना से भी अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा था कि मैंने उन्हें हमेशा K या फिर करीना कहकर ही बुलाया है। उनका भी कहना था कि तुम्हारे पास पहले से मां है तो मैं तुम्हारी दोस्त बनकर ही रहना पसंद करुंगी। हमारी बॉन्डिंग काफी मजबूत है।

Back to top button