बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत है ऋतिक रोशन का वह घर, जिस पर कंगना ने कसा था तंज, लाखों में है किराया

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कही जाने वाली कंगना रनौत और अभिनेता ऋतिक रोशन का एक दूसरे से 36 का आंकड़ा है, इस बात से हर कोई वाकिफ है। कई मौकों पर कंगना, ऋतिक के खिलाफ खुलकर बोलती हैं। हाल ही में कंगना ने ऋतिक के खिलाफ एक व्यंग्य कसा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि ऋतिक के पास तो अपना घर तक नहीं है वो किराए के मकान पर रहते हैं। जबकि मेरे पास खुद का अपना घर और ऑफिस है।

कंगना कहती हैं कि ये सब मैंने अपनी कड़ी मेहनत से कमाई है, जबकि ऋतिक के घर का किराया भी उनके पापा देते हैं। जब से कंगना ने ये कहा है, ऋतिक के फैंस उनसे खफा हैं। और अब ऋतिक के फैंस ने ऋतिक के घर की कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की है और साथ ही उनके घर का किराया भी बताया है।

ऋतिक और कंगना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ऋतिक ने तीन साल पहले मुंबई के जुहू में एक अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बता दें कि ऋतिक का ये सी फेसिंग अपार्टमेंट इस्कॉन टेम्पल के पास है और खास बात ये है कि ये ऋतिक का ये शानदार अपार्टमेंट अभिनेता अक्षय कुमार के घर के पास स्थित है। बता दें कि ऋतिक ने बीते दिनों जनता कर्फ्यू के दिन का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला और अक्षय कुमार थाली बजाते हुए देखे जा सकते हैं।

जानिए क्या है ऋतिक के घर के किराए की कीमत?

ऋतिक रोशन का घर

ऋतिक के घर का किराया 8.25 लाख रूपए है और 3 साल बाद इसी अपार्टमेंट का किराया 9 लाख रूपए हो जाएगा। जानकारी के मुताबिक ऋतिक ने 18 जून 2020 को अपने अपार्टमेंट के लिए रजिस्ट्रेशन फॉर्मेलिटी को पूरा किया है, जबकि वे काफी लंबे समय से यहां रह रहे हैं। उन्होंने इस अपार्टमेंट को 5 साल तक के लिए किराए पर लिया है, यानी 2025 तक वे इसी घर में रहेंगे। बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के इस दौर में ऋतिक अपने दोनों बेटे रिहान और ऋदान और एक्स वाइफ सुजैन के साथ इसी अपार्टमेंट में हैं।

ऋतिक रोशन का घर

ऋतिक का ये अपार्टमेंट काफी खुला खुला और हवादार है। बताया जाता है कि इस अपार्टमेंट को उन्होंने अपने और खासकर अपने दोनों बेटों के जरूरत के हिसाब से डिजाइन करवाया है। ऋतिक के घर का इंटीरियर डिजाइन काफी खूबसूरत और कलरफूल है। बता दें कि घर के कई दीवारों पर कुछ कोट्स खुद ऋतिक ने लिखे हैं।


ऋतिक के घर की बालकनी बहुत खूबसूरत है, जहां से सीधा अरब सागर देखने को मिलता है। इसके अलावा पूरा घर इतना खूबसूरत है कि आप देखते ही रह जाएंगे। ऋतिक के घर में किसी सुविधा की कमी नहीं है और सभी ऐशो आराम के नए नए साधन उपलब्ध हैं। बता दें कि हाल ही में ऋतिक ने अपने बेटों के कहने पर प्यानो सीखा है, यही वजह है कि उनके लिविंग रूम के पास एक प्यानो रखा है। इसका एक वीडियो हाल ही में ऋतिक ने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

बेहद खूबसूरत है ऋतिक रोशन का घर

ऋतिक रोशन का घर

बता दें कि ऋतिक ने अपने बालकनी एरिया को काफी खूबसूरत बनवाया है। यहां आर्टिफिशियल घास के बने कार्पेट से पूरे बालकनी एरिया को गार्डन लुक दे दिया गया है। इसी बालकनी में आजकल सुजैन ने अपना ऑफिस सेट किया है। पिछले दिनों सुजैन ने अपने इंस्टा एकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वो बालकनी में बैठी नजर आई थीं। इस तस्वीर में ऋतिक के घर का नजारा भी साफ देखा जा सकता है। खास बात ये है कि ऋतिक रोशन ने घर के ज्यादातर सामान अपने सिस्टर इन लॉ के स्टोर से खरीदा है।

Back to top button