बॉलीवुड

39 वर्षीय करीना कपूर को बॉलीवुड में हुए 20 साल, पहले शॉट की फोटो शेयर कर हुई भावुक, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है. आज करीना बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है. उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में दी है. हाल ही में करीना ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं. दरअसल 30 जून 2000 को करीना की ‘रिफ्यूजी’ (Refugee) फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म से करीना की का गहरी यादें जुड़ी हुई है. इस फिल्म में करीना के अपोजिट अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) थे. फिल्म को जे.पी. दत्ता ने डायरेक्ट किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास नहीं चली थी.

बॉलीवुड में 20 साल पूरे होने पर भावुक हुई करीना

रिफ्यूजी फिल्म भले फ्लॉप रही हो लेकिन ये करीना की डेब्यू फिल्म थी. इसी फिल्म के साथ उन्होंने बॉलीवुड ने कदम रखने का निर्णय लिया था. अब करीना को बॉलीवुड में 20 साल हो चुके हैं. ऐसे में उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर ‘रिफ्यूजी’ फिल्म के पहले शॉट की तस्वीर साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में अपने 20 साल पूर्ण होने पर फैंस के साथ एक भावुक संदेश भी साझा किया है.

करीना लिखती है – सुबह 4 बजे का मेरा पहला शॉट.. मैं उस सुबह 4 बजे उठ गई थी, मैंने खुद को आईने में देखा और खुद से कहा कि यह मेरी लाइफ का बेस्ट डिसीजन है. 20 सालों की कड़ी मेहनत, लगन और आत्मविश्वास.. मुझे फैंस से मिलने वाले प्यार, सपोर्ट और ताकत के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं. मेरी फिल्म में जान फूंकने के लिए धन्यवाद जे.पी. दत्ता.. अभिषेक बच्चन आपका मेरे स्वीट को-स्टार बनने के लिए धन्यवाद. इसके साथ ही इस फिल्म से जुड़े हर व्यक्ति को शुक्रिया. फिर से उस समय में लौटना चाहती हूँ. 20 साल हो गए और अभी भी मैं हार नहीं मानने वाली..


‘रिफ्यूजी’ फिल्म में अन्नू मालिक म्यूजिक डायरेक्टर थे. इस फिल्म में संगीत देने के लिए उन्हें फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था. उन्होंने अपने ट्वीटर पर फिल्म के 20 साल पूरे होने पर एक तस्वीर भी साझा की है.


काम की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार स्वर्गीय एक्टर इरफ़ान खान के साथ ‘अंगेजी मीडियम’ में देखा गया था. वे जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म में भी नजर आने वाली है. लॉकडाउन की वजह से इस फिल्म का काम फिलहाल रुका हुआ है. करीना सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर रहती है. लॉकडाउन के दिनों में तो वे आए दिन अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और विडियोज साझा करती रहती थी.

Back to top button