बॉलीवुड

बॉबी देओल का छलका दर्द, बोले- ‘लवर के लिए करीना ने बर्बाद किया था मेरा करियर’

करीना कपूर और शाहिद कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ को अपार सफलताएं मिली थी। इस फिल्म की वजह से करीना कपूर और शाहिद कपूर के करियर में जबरदस्त उछाल आया था, वहीं बॉबी देओल का करियर बर्बाद हो गया। जी हां, इस फिल्म की वजह से ही बॉबी देओल का करियर बर्बाद हो गया था, वरना आज इंडस्ट्री में उनका नाम टॉप पर होता। ऐसा हम नहीं, बल्कि फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के दौरान खुद बॉबी देओल ने अपना ये दर्द साझा किया था।

साल 2018 में आई फिल्म रेस 3 के प्रमोशन के द्वारा बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बड़ा खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने करीना कपूर पर सीधे तौर पर आरोप लगाया था। जी हां, उन्होंने करीना कपूर पर करियर बर्बाद करने का गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद उनके फैंस ने करीना को काफी ट्रोल किया था। इसी कड़ी में एक बार फिर से उनका पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

करीना कपूर की वजह से बर्बाद हुआ करियर – बॉबी देओल

करीना कपूर और बॉबी देओल
बॉबी देओल अपने इंटरव्यू में कहते हैं कि जब से मैंने इम्तियाज अली की मूवी ‘सोचा न था’ देखी थी, तभी से उनका फैन हो गया था इसके आगे उन्होंने कहा कि जब वे फिल्म ‘जब वी मेट’ करना चाहते थे,  तो उसका नाम ‘गीत’ था, जिसके लिए उन्होंने इम्तियाज अली से बात भी की थी, लेकिन उस समय प्रोडक्शन हाउस ने फिल्म बनाने से मना कर दिया था। दरअसल, उनका कहना है कि प्रोडक्शन हाउस ने यह कहकर फिल्म टाल दी कि यह काफी महंगी है, लेकिन बाद में इस फिल्म को बनाया गया।

करीना कपूर , शाहिद कपूर और बॉबी देओल

बॉबी देओल ने कहा कि मुझे यह जानकर हैरानी हुई कि फिल्म का नाम बदलकर जब वी मेट रख दिया गया और उसमें भी करीना की वजह से मेरा पत्ता कट गया था। इतना ही नहीं, बॉबी ने खुलासा किया कि उस समय मुझे यह पता चला कि इस फिल्म के लिए मैंने ही शाहिद कपूर का नाम दिया, जबकि मैंने ऐसा कुछ नहीं किया था। दरअसल, करीना अपने लवर के साथ इस फिल्म में काम करना चाहती थी, जिसकी वजह से मेरा नाम हटाया गया था।

फिल्म अजबनी में करीना और बॉबी ने किया था काम

करीना कपूर और बॉबी देओल

बॉबी आगे कहते हैं कि मुझे आज भी मलाल है कि अगर करीना ने मेरा करियर बर्बाद नहीं किया होता, तो आज मैं कहीं और होता। याद दिला दें कि करीना कपूर और बॉबी देओल ने फिल्म अजनबी में एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों को फिल्म दोस्ती में भी एक साथ देखा गया, लेकिन उसमें दोनों का पेयर नहीं बन पाया था। बता दें कि जब बी मेट के दौरान करीना कपूर का करियर चरम पर था, जिसकी वजह से इंडस्ट्री में उनकी काफी चलती भी थी।

करीना कपूर, शाहिद और बॉबी देओल

बात अगर प्रोफेशनल लाइफ की करें, तो बॉबी देओल को आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में देखा गया था, तो वहीं करीना कपूर को अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।

Back to top button