दिलचस्प

तलाक के 4 साल बाद एंजेलिना के घर पहुंचे ब्रैड पिट, जेनिफर संग दोबारा शादी को लेकर हो रही चर्चा

ब्रैड ने एंजेलिना से शादी के लिए जेनिफर को तलाक दिया था और अब एंजेलिना से तलाक के बाद वो फिर जेनिफर से शादी कर सकते हैं

ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली हॉलीवुड के हॉट कपल में से एक माने जाते थे। ब्रैड और एंजेलिना एक ऐसे कपल रहे हैं जिनकी ऑनस्क्रीन कमैस्ट्री ने फैंस का दिल जीता था और ऑफस्क्रीन अफेयर ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि इनकी शादी काफी लंबे समय बाद टूट गई थी। 2016 में ब्रैड और एंजेलिना ने तलाक ले लिया था, लेकिन हाल ही में ब्रैड को एंजेलिना के लॉस एंजलिस वाले घर में देखा गया। ब्रैड करीब 2 घंटे एंजेलिना के साथ थे उसके बाद बाइक से बाहर जाते देखे गए। बता दें कि ये एक्स कपल एक दूसरे के घर से बस 10 मिनट की दूरी पर रहता है। सबसे खास बात ये है कि ब्रैड इन दिनों अपनी पहली एक्स वाइफ जेनिफर एनिस्टन के साथ दोबारा शादी को लेकर भी चर्चा में है।

(एंजेलिना जोली,  ब्रैड पिट, जेनिफर एनिस्टन)

बच्चों से मिलने जाते हैं ब्रैड पिट

पिट ने इस मुलाकात के दौरान हल्के रंग की जींस पहनी थी और एक स्वेटर पहना था। तलाक के बाद इनकी ये मुलाकात चार साल बाद हुई है। माना जा रहा है कि ब्रैड अपने बच्चों से मिलने पहुंचे थे। बता दें कि दोनों 6 बच्चों के माता पिता हैं। एंजेलिना ने कुछ समय पहले ही मीडिया को बताया था कि वो अपने बच्चों के 18 साल के होने का इंतजार कर रही हैं। जैसे ही उनके बच्चे बड़े हो जाएंगे वो कहीं विदेश शिफ्ट हो जाएंगी।

(ब्रैड पिट)

गौरतलब है कि ब्रैड ने एंजेलिना के साथ शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी जेनिफर एनिस्टन को तलाक दिया था। उस वक्त इनके तलाक की चर्चा और ब्रैड के एंजेलिना से अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थी। एक फिल्म के दौरान ब्रैड एंजेलिना के करीब आ गए थे और इसके बाद उन्होंने जेनिफर से अलग होने का फैसला कर लिया था।

इस वजह से अलग हुए थे एंजेलिना और ब्रैड

एंजेलिना और ब्रैड पिट साल 2005 से साथ थे। इसके 9 साल के बाद दोनों 2014 में शादी के बंधन में बंध गए थे। हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाया और एंजेलिना ने 2016 में तलाक की अर्जी दे दी। ब्रैड के साथ रिश्ते तोड़ने की वजह एंजेलिना ने ब्रैड का खराब व्यवहार बताया था। उनका कहना था कि कोई भी रिश्ता ब्लैक एंड व्हाइट नहीं होता है।

(एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट)

ब्रैड की तुलना में हर चीजों को लेकर मेरी राय उससे अलग रही है। ऐसी खबर थी कि ब्रैड बहुत ज्यादा शराब पीते थे और उनका ईर्ष्या भरा व्यवहार ही उनकी शादी टूटने का कारण बना था।एंजेलिना का कहना था कि शराब की लत के चलते ब्रैड ने हॉलीवुड में कई शानदार मौके खो दिए। उसे इस बात की भी जलन होती थी कि मैं उसे अपने काम को प्रमोट नहीं करने देती थी। इनके तलाक की खबरों ने भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।

दोबारा जेनिफर से शादी कर सकते हैं ब्रैड

गौरतलब है कि कभी जेनिफर एनिस्टन और ब्रैड पिट हॉट कपल में से एक माने जाते थे। दोनों ने साल 2000 में शादी की थी और 2005 में दोनों का तलाक हो गया था। उस वक्त ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ब्रैड ने जेनिफर को एंजेलिना के साथ चीट(धोखा) किया था। वहीं ब्रैड के समर्थकों का कहना था कि जेनिफर और ब्रैड के तलाक की पीछे की वजह ये थी कि जेनिफर परिवार आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी।

(ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन)

हालांकि अब 15 साल बाद ब्रैड के जेनिफर से शादी की खबरें सामने आ रही है। हाल ही में ब्रैड और जेनिफर एक अवॉर्ड शो में साथ दिखाई दिए थे। उन्हें साथ देखकर ऐसा लग रहा था कि वो अपनी पिछली सारी कड़वाहट भूला चुके हैं। ऐसी खबरें भी सामने आ रही है कि ब्रैड पिट और जेनिफर एनिस्टन की एक बेटी है जिसके बारे में किसी को पता नहीं है। वहीं एनिस्टन के 50 वें जन्मदिन में पिट शामिल हुई थे। ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close