बॉलीवुड

कसौटी ज़िंदगी के अनुराग बासु ने कैमरामैन से की बदतमीजी, तेजी से वायरल हुआ वीडियो

कोरोना वायरस को रोकने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से टीवी इंडस्ट्री पर ताला लगा हुआ था। ऐसे में अब लंबे समय के बाद धारावाहिकों की शूटिंग शुरु हुई है, तो इसको लेकर सरकार द्वारा कई तरह की गाइडलाइंस जारी की गई हैं। अब जब लंबे समय के बाद शूटिंग शुरु हुई तो कैमरामैन कलाकारों को कैमरे में कैद करने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में सीरियल कसौटी ज़िंदगी की में मुख्य किरदार निभाने वाले पार्थ समथान को कैमरे में कैद करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कैमरामैन के साथ बदतमीजी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

प्रसिद्ध धारावाहिक निर्माता एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। इस शो में अनुराग का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूट के दौरान की फोटोज शेयर की थी। पार्थ वैसे हमेशा शांत रहते हैं, लेकिन इस बार पार्थ गुस्से में नजर आए। दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें पार्थ मास्क पहने कुछ सामान लेकर आ रहे हैं। फोटोग्राफर्स उन्हें फोटोज क्लिक करने को बोलते हैं। फोटोग्राफर की बात सुनकर पार्थ भड़क जाते हैं और फोटो शूट करवाने से मना कर देते हैं। बता दें कि उन्होंने फोटोग्राफर के लिए अभद्र शब्द का प्रयोग भी किया था।

 

View this post on Instagram

 

Parth Samthaan angry On media people. #Parthsamthaan #Parthsamthanfanclub #KasautiiZindaggiKay #anurag

A post shared by India issue (@indiaissue) on


हालांकि अभी तक ये पता नहीं लग पाया है कि पार्थ का मूड क्यों ऑफ था? और उन्होंने अचानक फोटोग्राफर से अपना गुस्सा क्यों निकाला। उनके इस वीडियो से फैंस इसलिए खफा हैं क्योंकि पार्थ ने फोटोग्राफर के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किया।

शूटिंग शुरू होने पर पार्थ ने फैंस के साथ साझा किए थे तस्वीर

 

View this post on Instagram

 

Back to Shoot after 3 months ? Back to normalcy ! #unlockindia

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on


बता दें कि हाल ही में उन्होंने स्टूडियो से एक फोटो पोस्ट किया था, जिस पर उन्होंने लिखा था हम नार्मल स्थिति में वापस आ गए हैं। इसके लिए हम सभी खुश हैं, क्योंकि पूरे तीन महीने बाद शूटिंग सेट पर वापस आए हैं। इस कैप्शन के साथ उन्होंने एक हैश टैग का भी इस्तेमाल किया था। #हैशटैगअनलॉकइंडिया । पार्थ के इस फोटो पर उनके फैंस काफी रिएक्ट कर रहे हैं, कई लोग तो उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक फैंस ने तो ये तक कह दिया कि ‘ नए एपिसोड देखने के लिए आंखे तरस गई थीं, फाइनली अब नए एपिसोड देखने को मिलेंगे।’


टीवी इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर पार्थ समथान के बाद अब एरिका फर्नांडिस ने भी शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग सेट से उन्होंने कई फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के साथ साझा किए हैं। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि वो गाड़ी में बैठकर शूट के लिए जा रही हैं। इस वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा करते हुए एरिका ने लिखा, 3 महीने बाद…।

बता दें कि सीरियल कसौटी ज़िंदगी 2 को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। लॉकडाउन होने से पहले इस सीरियल ने टीआरपी के मामले में कई धारावाहिकों को पीछे छोड़ दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close