दिलचस्प

3 साल से रिलेशनशिप में हैं ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा, BF का नाम पूछने पर मिला ये जवाब

नाम कहां तो टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ से मशहूर हुई टीवी अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस का सीरियल में उनके साथ काम कर रहे साथ कलाकार पार्थ समथान और टीवी अभिनेता शहीर शेख से जुड़ रहा था, मगर अब खुद एरिका की ओर से ही खुलासा किया गया है कि वे किसी और को डेट कर रही हैं। वह भी पिछले तीन वर्षों से। जिसे एरिका डेट कर रही हैं, वे फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है, ऐसा एरिका ने बताया है।

अभिनेत्री ने इस बारे में खुलासा किये जाने की वजह भी उनका नाम उनके साथी कलाकारों से जोड़े जाने को बताया है। एरिका से दरअसल जब यह पूछा गया कि उनके बॉयफ्रेंड पार्थ और शहीर से उनका नाम जोड़े जाने पर कैसे रिएक्ट करते हैं, एरिका ने कहा कि इसलिए तो मैंने सबके सामने इस राज से परदा अब उठा दिया है।

तीन वर्षों से हैं रिलेशनशिप में

एरिका फर्नांडिस के अनुसार तीन वर्षों से सफलतापूर्वक दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक-दूसरे को समझ रहे हैं। दोनों के बीच की समझ बहुत अच्छी है। एरिका ने कहा कि रिश्ते में जब समझ अच्छी होती है तो रिश्ता मजबूत बना रहता है। उतार-चढ़ाव तो रिश्ते में आते रहते हैं, लेकिन एक को यदि गुस्सा आये तो दूसरे का शांत रहना और सब ठीक होने पर बात करना ही ज्यादा सही होता है।

 

View this post on Instagram

 

Morning vibes ☺️

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on


एरिका का कहना है समय बीतने के साथ रिश्ता दोनों का मजबूत बनता जा रहा है। जब से एरिका ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है, सोशल मीडिया में प्रशंसकों ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। साथ ही एरिका के फैन्स यह जानने को बेताब हैं कि यदि टीवी इंडस्ट्री से उनका बॉयफ्रेंड नहीं है तो आखिर ये है कौन? यह तो एरिका ने बता दिया कि वे तीन वर्षों से पार्थ या शहीर नहीं किसी और को डेट कर रही हैं, मगर उस किसी और के नाम को उन्होंने छिपा लिया है। अपने बॉयफ्रेंड के बारे में एरिका ने कहा है कि उन्हें उनका टीवी शोज देखना बहुत पसंद है।

ये चीज नहीं है पसंद

 

View this post on Instagram

 

New youtube video out Accessories- @ejf_fashion

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on


हालांकि, एरिका ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में यह भी बताया कि जब वे मुझे टीवी पर दूसरे एक्टर्स के साथ रोमांस करते हुए देखते हैं तो उन्हें यह अच्छा नहीं लगता। यही कारण है कि वे उस दौरान टीवी के सामने से हट जाते हैं। अपने बॉयफ्रेंड को लेकर एरिका ने कहा कि हम दोनों के बीच की दोस्ती भी बड़ी ही मजबूत है। दरअसल हम एक-दूसरे की बातों को समझने की कोशिश करते हैं। लड़ाई-झगड़े का कोई मतलब थोड़े न बनता है। खुशी-खुशी रहना कितना अच्छा लगता है।

वायरल हो रहा वीडियो


‘कसौटी जिंदगी की 2’ फेम एरिका फर्नांडिस द्वारा अपने बॉयफ्रेंड को लेकर किये गए इस खुलासे का वीडियो सोशल मीडिया में अब काफी सुर्खियां बटोरने लगा है। एरिका के फैन्स इस वीडियो को देखकर न केवल इसे लाइक कर रहे हैं, बल्कि वे इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें बधाई संदेश भी दे रहे हैं। बहुतों ने उनसे अपने बॉयफ्रेंड का नाम बताने की भी गुजारिश कर दी है।

पढ़ें ‘कसौटी जिंदगी-2’ में नजर आएंगे नए मिस्टर बजाज, करण सिंह की जगह इस एक्टर की झोली में गिरा रोल

Show More

Related Articles

Back to top button