बॉलीवुड

माता-पिता को लेकर अजय देवगन की बेटी ने किए कई खुलासे, बाहर निकला हर एक इमोशन, देखें Video

बॉलीवुड में स्टार किड्स को अक्सर किसी न किसी वजह से अटेंशन मिल ही जाती है. ऐसा ही कुछ हाल काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का भी है. न्यासा की फोटोज और विडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कई बार उनके लुक और कपड़ों को लेकर ट्रोल भी किया जाता है. हाल ही में उनकी माँ कजोल ने इन्स्टाग्राम पर ‘क्वारंटाइन टेप्स’ (Quarantine Tapes) टाइटल के साथ एक विडियो शेयर किया है. इस विडियो में न्यासा पब्लिक में उन्हें मिलने वाली अटेंशन और माता पिता से मिली सिख के बारे में बता रही है.

खुद को खोज रही न्यासा

इस विडियो में उनके और फैमिली के कुछ ख़ास लम्हें है. इसके साथ ही विडियो में न्यासा और काजोल का वॉयसओवर भी है, जिसमे वे अपने निजी जीवन से जुड़ी कई बातों का खुलासा करते हैं. विडियो की शुरुआत न्यासा की आवाज़ से होती है. वे कहती है – “रियल न्यासा कौन है मैं इसकी अभी भी तलाश कर रही हूँ. मेरे ख्याल से जब आप इस उम्र में होते हैं तो रोज खुद के बारे में कुछ नया जानते हैं. आत्ममंथन करना किशोरावस्था का अहम हिस्सा होता है. आप हमेशा खुद में सुधार करते रहते हैं.

पापा ने दी ये सिख

पब्लिक में मिलने वाली अटेंशन के बारे में न्यासा कहती है – “मैं अटेंशन के साथ बड़ी हुई हूं, हालाँकि मेरे माता पिता ने मुझे कभी इसका अहसास नहीं होने दिया. ऐसे बड़े होते समय मुझे एक बात समझ नहीं आई कि लोगों को क्यों पता होता है कि वे कौन है?

पापा से मिली सिख के बारे में वे कहती हैं – “मेरे पापा ने मुझे एक सलाह दी कि मेरी चुप्पी ही मुझे आत्मसंतुष्ट बनाती है. उन्होंने हमेशा मुझे विश्वास दिलाया कि यदि आप मेहनत करते हैं तो कुछ भी हासिल कर सकते हैं. मुझे हमेशा लगता है कि मैं जो भी करती हूं, इसका असर मेरे पेरेंट्स पर पड़ता है. मेरे हर मूड को मैग्नीफाइन ग्लास से देखा जाता है. मुझ से नफरत करने वाले जितने भी लोग हैं, वे सुन ले कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो मेरे बारे में अच्छी और प्यारी बातें बोलते हैं. मुझे तब भी लगता है कि मैं ये सब डिजर्व नहीं करती हूँ.

माँ को लेकर कही ये बात

काजोल के बारे में न्यासा कहती है कि – “मैं और मेरी माँ एक जैसे ही हैं. हालाँकि वे ज्यादा चिल्ल करती है, लेकिन इस बात को स्वीकारती नहीं है. मैं जानती हूँ कि हम दोनों बहुत लाउड हैं और हम दोनों के पास कोई फ़िल्टर नहीं है.”

 

View this post on Instagram

 

On the Mumbai roads after so long with my baby …. #sunshinyday #daughterlove

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


वहीं काजोल भी न्यास के बारे में बात करते हुए कहती है कि – “न्यास के साथ मेरी शुरुआत एक टेंशन लेने वाली माँ की तरह हुई थी. हम दोनों एक दूसरे पर चिल्लाते रहते थे. लेकिन अब हमारा रिश्ता एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल हो गया है.

 

View this post on Instagram

 

Quarantine Tapes with my baby ! Thank you @pearlmalik22 for doing this !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on


वैसे आपको न्यासा की ये बातें कैसी लगी?

Show More

Related Articles

Back to top button
Close