बॉलीवुड

माँ को दोस्त मानती है अंकिता लोखंडे, देखें बचपन से अभी तक की दुर्लभ तस्वीरें

टीवी एंड बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की वजह से चर्चा में है. वे सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी. दोनों 6 साल तक रिलेशन में थे. हालाँकि फिर इनका ब्रेकअप हो गया था. इन दोनों के प्यार की शुरुआत ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से हुई थी. आज हम आपको इनकी लव स्टोरी नहीं बल्कि अंकिता के बचपन से जवानी तक की कुछ झलकियाँ दिखाने जा रहे हैं. दरअसल अनीता अपनी माँ वंदना फड़नीस लोखंडे के बेहद करीब है. ऐसे में जब हमने इनका सोशल मीडिया अकाउंट खंगाला तो हमे अंकिता के निजी जीवन की कुछ झलक देखने को मिल गई.

माँ के हाथ का खाना

इस तस्वीर में अंकिता बहुत ही छोटी और क्यूट लग रही है. वे अपनी माँ के हाथ से कुछ खाते हुए नजर आ रही है.

भाई से प्यार

ये अंकिता के बचपन की फोटो है. इसमें वे अपने भाई सूरज खंडेलवाल के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो में भाई बहन की जोड़ी बड़ी प्यारी लग रही है.

दोस्तों संग मस्ती

इस फोटो में अंकिता अपने बचपन के दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है. वे अपने बचपन के दोस्तों को कभी नहीं भूलती हैं. आज भी उनेहं मौका मिलता है तो उनसे जरूर मिलती हैं. अंकिता को अपनी दोस्ती निभाना अच्छे से आता है. सुशांत से ब्रेकअप हो जाने के बाद भी वे उनकी अच्छी दोस्त थी.

माता पिता और प्यारा घर

अंकिता लोखंडे वैसे तो इंदौर की रहने वाली है लेकिन काम के सिलसिले में मुंबई रहती है. ऐसे में उनके माता पिता अक्सर अपनी बेटी से मिलने मुंबई आते जाते रहते हैं.

जैसी माँ वैसी बेटी

अंकिता के अंदर अपनी माँ के बहुत से गुण शामिल है. जैसे अंकिता की माँ एक पारगंत डांसर हैं. वहीं अंकिता भी डांस करने में बहुत अच्छी है. उनके डांस को देख हर कोई खुश हो जाता है.

माँ कम दोस्त ज्यादा है

अंकिता की अपनी माँ के साथ बहुत अच्छे से बनती है. उनका माँ संग रिश्ता एक दोस्त जैसा है. वे अपनी माँ से हर बात साझा करती हैं. अपनी लाइफ के सभी सुख और दुख से उनको अवगत कराती हैं. अंकिता की माँ भी अपनी बेटी को एक दोस्त की तरह सही सलाह देती है.

माता पिता की है लाडली

अंकिता अपने माता पिता की लाडली बेटी है. आज उनके आशीर्वाद से ही अंकिता मनोरंजन की दुनिया में एक जाना पहचाना नाम है.

बचपन से पसंद की एक्टिंग

अंकिता को एक्टिंग करने का भूत बचपन से ही सवार था. इसलिए जब वे बड़ी हुई तो उन्होंने इसमें उन्होंने करियर बनाने की सोची. आज वे एक सफल टीवी एक्ट्रेस हैं. जल्द ही वे बॉलीवुड में भी आ सकती हैं. उनका अगला लक्ष्य बॉलीवुड ही है.

गौरतलब है कि अंकिता के पूर्व बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. तभी से अंकिता की सुशांत के साथ कई तस्वीरें वायरल हो रही है. कहा जाता है कि अंकिता सुशांत को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव हो गई थी जिसके चलते सुशांत ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था.

Back to top button