दिलचस्प

शादी के 10 दिन बाद पत्नी ने पति से कहा- ‘सपना से प्यार करती हूं मैं और फिर तोड़ दिया रिश्ता’

बिहार के बेगूसराय जिले से एक अजीबो गरीब घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक शादी के जोड़े से संबंधित एक मामला सामने आया है। एक नव विवाहित पत्नी ने अपने पति से अचानक कुछ ऐसा कह दिया कि पति के होश ही उड़ गए। शादी के कुछ दिनों बाद ही पत्नी के मुंह से ऐसे शब्द सुनकर पति तो बिल्कुल हैरान रह गया। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल, बिहार के बेगूसराय में एक नव-विवाहित पत्नी ने अपने पति से कहा कि मैं सपना नाम की एक लड़की से प्यार करती हूं। मैं तुमसे प्यार नहीं करती,और मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती। इतना ही नहीं पत्नी ने ये भी कहा कि मैं सपना से प्यार करती हूं और मैं अपनी पूरी जिंदगी उसी के साथ बिताना चाहती हूं।

शादी के 10 दिन बाद ही पत्नी ने तोड़ा दिल

प्रतीकात्मक चित्र

उल्लेखनीय है कि बीते 14 जून को बिहार बेगूसराय के रहने वाले अंकित कुमार की शादी हुई। उनकी शादी झारखंड की राजधानी रांची की रहने वाली पूजा के साथ हुई। दोनों की शादी बड़े धूमधाम से हुई थी और शादी निर्विघ्न तरीके से संपन्न हुई थी। शादी के बाद पूजा अपने पति अंकित के साथ बेगूसराय आ गई, लेकिन मात्र 10 दिनों बाद ही पूजा ने अंकित से कहा कि मैं तुमसे नहीं बल्कि सपना नाम की एक लड़की से प्यार करती हूं। ऐसा कहकर पूजा ने अंकित के साथ रहने से साफ इनकार भी कर दिया है। ऐसी विकट परिस्थिति ने दोनों के परिवार वालों को असमंजस में डाल दिया है।

प्रतीकात्मक चित्र

पूजा बताती हैं कि मैं पिछले दो सालों से सपना नाम की एक लड़की के साथ समलैंगिक होकर रह चुकी हूं और अब मैं उसी के साथ शादी करना चाहती हूँ और उसी के साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं। यह सुनने के बाद अंकित के होश उड़ गए। पति अंकित ने इसकी सूचना अपने नजदीकी नगर पुलिस थाने में दी है। पुलिस ने भी जब ये सुना, तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

थाने पहुंचा मामला

प्रतीकात्मक चित्र

पुलिस ने मामले की पड़ताल की और घर के सभी लोगों को पुलिस थाने लेकर आ गई। इस मामले ने तूल तब पकड़ लिया, जब पूजा की प्रेमी सपना रांची से बेगूसराय पहुंच गई। सपना ने पुलिस थाने में कहा कि मैं और पूजा प्रेमी हैं, हम दोनों साथ रहना चाहते हैं। यह सुनने के बाद अंकित समेत उनके परिवार वालों के होश उड़ गए।

प्रतीकात्मक चित्र

सपना और पूजा बताते हैं कि वो रांची के एक कपड़ा दुकान में काम करते थे। यहीं पर दोनों के बीच प्यार हो गया और प्यार परवान चढ़ गया। दोनों ने बताया की वे 2 साल तक साथ रहे हैं। इसी बीच पूजा के घरवालों ने अचानक 14 जून को शादी करा दी। पूजा ने बताया कि मैं इस शादी से खुश नहीं थी।

पति ने तोड़ा पत्नी से रिश्ता

प्रतीकात्मक चित्र

पूजा साफ तौर पर ये कह रही हैं कि वो सपना से प्यार करती हैं और उसी के साथ शादी करेंगी। हैरानी की बात ये है कि सपना भी पूजा को अपनी पत्नी मानती हैं। इस पूरे मामले के बाद अंकित ने पूजा से सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं और शादी के बंधनों से आजाद कर दिया है।

Back to top button