दिलचस्प

जिस अनोखे अंदाज में आईसक्रीम बेचता है ये शख्स, उसे देख शाहरूख भी वीडियो शेयर करने से नहीं बचें

कभी-कभी कुछ लोग ऐसे करतब कर दिखाते हैं कि मन करता है घंटों बैठकर उस करतब को देखता रहूं और अगर वो करतब जरा रोमांटिक हो, तो उसके कहने ही क्या. करतब और रोमांटिक गानों का मजा उस पल और हसीन हो जाता है. अक्सर किसी चौराहे या फिर बार-रेस्टोरेंट में टेंडरों को बोतलों के साथ खेल और करतब करते देखा जाता है. वो करतब न सिर्फ मनोरंजक होता है, बल्कि काफी दिलचस्प भी होता है.

ऐसे आईसक्रीम बेचने वाले को नहीं देखा होगा आपने:

दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो इतना मजेदार, मनोरंजक और रोमांटिक है कि इसे देखने वाला बिना शेयर किये रह ही नहीं पा रहा है. जिस वीडियो की बात की जा रही है उसमें एक ऑईक्रीम की शॉप पर ऑईसक्रीम बेचने वाले व्यक्ति ने अपने करतब का जो शानदार नमूना पेश किया है उसे देखकर आप हैरत में पड़ जाएंगे.

दरअसल इस वीडियो में आईसक्रीम बनाने वाला व्यक्ति अपने ग्राहक को आईसक्रीम निकाल कर ऐसे अनोखे अंदाज में देता है कि लड़की भी उसकी बाहों में झूमने लगती है. अगर आप इस वीडियो को देखेंगे तो आप पाएंगे कि वो शख्स अपने अनोखे अंदाज से लोगों का खूब मनोरंजन भी कर रहा है.

शाहरूख खान के गानों पर डांस कर रहा है ये शख्स:

खास बात यह है कि इस वीडियो में आईसक्रीम लेने आई महिला के साथ वह शाहरुख की फिल्म दिलवाले के गाने रंग दे तू मोहे गेरूआ पर डांस भी कर रहा है. लड़की भी कई बार उसके बाहों में नाच रही है.

शाहरूख खान ने अपने ट्विटर पर साझा किया ये वीडियो:

शायद यही वजह है कि इस अनोखे वीडियो को शेयर करने से बादशाह शाहरूख भी नहीं बच पाए. इस वीडियो को शाहरूख खान ने अपने ट्वीटर अकॉउंट से शेयर किया है. शाहरूख खान की वॉल से शेयर होते ही यह वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल गया है. यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Back to top button