ब्रेकिंग न्यूज़

सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को लिखा भावुक पत्र, कही ये बात…. !

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सत्ता संभालते ही प्रदेश के विकास के लिए काम करना शुरू कर दिया है। प्रदेश का हर क्षेत्र में विकास योगी का लक्ष्य बन गया है। योगी प्रदेश पर्यटन पर भी उतना ही ध्यान दे रहे हैं, जितना अन्य विभागों पर। अभी हाल ही में योगी ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को एक बहुत ही भावुक खत लिखकर उत्तर प्रदेश आने का निमंत्रण दिया है।

Up get 24 hour electricity

स्वागत करके मुझे होगी बहुत खुशी:

योगी ने सुमित्रा महाजन को उत्तर प्रदेश के विभिन्न पर्यटन स्थलों को देखने के लिए प्रदेश में आने का आमंत्रित देते हुए अपने खत में लिखा है कि आप उत्तर प्रदेश आने का कार्यक्रम बनाएं। उत्तर प्रदेश में आपका स्वागत करके मुझे बहुत खुशी होगी। योगी ने अपने खत में आगे लिखा है कि वह पहली बार 1998 में गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीतकर इस सदन में आये थे, तब से लगातार उन्हें इस सदन में बैठने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है।

सुमित्रा महाजन को पेश किया आभार:

इस सदन में मैंने बहुत कुछ सिखा है और साथ ही इस सदन में मुझे बहुत प्यार और सम्मान भी मिला है। योगी ने आगे लिखा कि उन्होंने जो भी लोकसभा में सीखा है, उससे वह प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाकर प्रगति के मार्ग पर ले जाने का प्रयत्न करेंगे। योगी ने अपने खत में 16वीं लोकसभा ने आखिरी बार बोलने का मौका देने के लिए सुमित्रा महाजन का आभार भी प्रकट किया है।

आपको बता दें योगी आदित्यनाथ द्वारा लिखा गया खत सुमित्रा महाजन को बहुत पसंद आया है। ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्दी ही सुमित्रा महाजन उत्तर प्रदेश के दौरे पर जा सकती हैं। योगी प्रदेश की कमान संभालते ही प्रदेश के सतत विकास के लिए लगातार प्रयत्न कर रहे हैं। मुख्यमंत्री का पद संभालते ही सचिवालय का 45 मिनट तक चक्कर लगाया और सरकारी दफ्तरों के बाहर पान-गुटखा बेचने और खाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close