बॉलीवुड

बेहद खूबसूरत हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पत्रलेखा, ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

राजकुमार राव और पत्रलेखा हर मौके पर साथ नजर आते हैं और बेहद ही मैच्योर कपल माने जाते हैं

राजकुमार राव बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जिन्होंने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर अपने बलबूते पर तय किया है। राजकुमार पर्दे पर भले ही वैरायटी वाले रोल निभा लें लेकिन असल जिंदग में वो काफी शर्मीले माने जाते हैं। राजकुमार राव लाइम लाइट से भी दूर रहते हैं। राजकुमार एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड भी हैं। इस बात का सबूत इस बात से मिलता है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लेकर काफी गंभीर हैं और उनके साथ लिव-इन मे रहते हैं।

हमेशा साथ नजर आते हैं पत्रलेखा और राजकुमार

बता दें कि पत्रलेखा ने अपने करियर की शुरुआत निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म ‘सिटी लाइट्स’ से की थी। इस फिल्म में पत्रलेखा राजकुमार राव के अपोजिट नजर आईं थी। शूटिंग के दौरान ही पत्रलेखा और राजकुमार राव एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे। साथ ही एक दूसरे के करीब आ गए थे। इसके बाद से दोनों अक्सर साथ ही नजर आते हैं। चाहे वो अवॉर्ड शो हो या कोई पार्टी। पत्रलेखा और राजकुमार अक्सर एक दूसरे का हाथ थामे साथ नजर आ जाते हैं।

हाल ही में पत्रलेखा ने अपनी एक बिकनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी। उन्होंने बताया कि ये तस्वीर खुद राजकुमार राव ने खींची थी। उन्होंने फोटो पर कैप्शन में लिखा- थ्रोबैक थर्सडे। समुद्र को मिस कर रही हूं। हमेशा एक वाटर बेबी रही, एक पाइसीयन गर्ल। सोशल मीडिया पर पत्रलेखा का ये बोल्ड अंदाज फैंस को काफी पसंद आया।

सोशल मीडिया पर करते हैं प्यार का इजहार

इतना ही नहीं खुद राजकुमार राव भी इस तस्वीर पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने तस्वीर पर लिखा- और मैं सोच रहा था कि आज इतनी गर्मी कैसे लग रही है। बता दें कि उनकी इस तस्वीर पर अदिती राव हैदरी, किम शर्मा जैसी कई एक्ट्रेसेज ने भी रिएक्शन दिया है। सभी ने पत्रलेखा की खूब तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

#Throwbackthursday I miss the sea? Always been a water baby a true #pisceangirl ? pic credit @rajkummar_rao

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on


गौरतलब है कि पत्रलेखा और राजकुमार राव सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर जमकर प्यार लुटाते हैं। पिछले साल राजकुमार के जन्मदिन के मौके पर पत्रलेखा ने उन्हें खास अंदाज में बधाई दी थी। उन्होंने राजकुमार की दो तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में राजकुमार अकेले खड़े हैं और एक में वो पत्रलेखा के साथ हैं।

9 साल से रिलेशन में हैं पत्रलेखा-राजकुमार

पत्रलेखा ने कैप्शन में लिखा- मेरे सबसे कीमती और प्यारे शख्स राजकुमार राव को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। अपनी भावनाओं को शब्दों में बयान कर पाना आसान नहीं है खासकर इस प्लेटफॉर्म पर। मैं तुम्हारे लिए कुछ और नहीं चाहती, लेकिन बस इतना चाहती हूं कि तुम्हारी जिंदगी शांति, समृद्धि और सीखने की चाह हमेशा भरी रही। इसके जवाब में राजकुमार राव ने लिखा- बहुत बहुत धन्यवाद मेरी प्रिय पत्रलेखा।


गौरतलब है कि पत्रलेखा और राजकुमार पिछले 9 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जहां दूसरे स्टार्स अपनी लव लाइफ को लोगों से छिपाकर रखते हैं तो वहीं राजकुमार और पत्रलेखा खुलकर एक दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं। दोनों एक दूसरे की तस्वीरें भी शेयर करते हैं। ये कपल हर वक्त एक दूसरे के साथ ही रहता है और खुद को विवादों से भी दूर रखता हैं।

Back to top button