बॉलीवुड

श्रीदेवी के प्यार में पागल हो गए थे बोनी कपूर, अर्जुन कपूर की माँ से इस तरह तोडा था रिश्ता

दुनियाभर में कोरोना का प्रकोप अभी कम नहीं हुआ है, बल्कि रोज हजारों की संख्या में लोगों की मौतें हो रही है और लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हो रहे हैं। भारत में भी हर दिन इस वायरस की वजह से कई लोगों की मौतें हो रही हैं। हालांकि 4 चरण के लॉकडाउन के बाद सरकार ने अनलॉक-1 की घोषणा की और लोगों को कुछ हद तक राहत प्रदान किया, मगर कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है।

आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने घर से बहुत कम बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्से, कहानी, फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच इन दिनों बोनी कपूर का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, इस इंटरव्यू में उन्होंने श्रीदेवी को लेकर अफेयर की बात की थी। आइये जानते हैं, आखिर बोनी कपूर ने इस इंटरव्यू में क्या खुलासा किया था।

श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बोनी कपूर ने दो शादियां की थीं, लेकिन दोनों पत्नियां अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनकी पहली पत्नी का नाम मोना, जबकि दूसरी का नाम श्रीदेवी था। बोनी कपूर ने मोना से अरैंज मैरिज की थी, वहीं श्रीदेवी से लव मैरिज, मगर बोनी और श्रीदेवी की लव स्टोरी काफी कठिन रास्तों से होकर चली थी, तब जाकर अपने मंजिल पर पहुंची।

श्रीदेवी और बोनी कपूर

बोनी ने अपने इस इंटरव्यू में कहा कि मोना मेरे लिए लीजेंड रही है। हालांकि मोना अब इस दुनिया में नहीं रहीं, फिर भी वो मुझे हमेशा मेरे आसपास होने का अहसास देती हैं। साथ ही बोनी ने ये भी बताया था कि उन्हें कैसे श्रीदेवी से प्यार हुआ।

बोनी कपूर को श्रीदेवी से कैसे प्यार हुआ?

बोनी कहते हैं कि 70 का दशक था, जब मैंने पहली बार श्रीदेवी को एक तमिल फिल्म में देखा। श्रीदेवी को देखते ही मुझे ये एहसास हो गया था कि ये वही है जिसे मैं अपनी फिल्मों और साथ ही जिंदगी में भी चाहता हूं।

एक बार श्रीदेवी से मिलने चेन्नई तक गए, मगर दुर्भाग्य से उस समय श्रीदेवी सिंगापुर में थीं और दोनों की मुलाकात नहीं हो पाई थी। इसके बाद साल 1978 में जब श्रीदेवी की पहली सोलहवां सावन पर्दे पर रिलीज हुई, तो बोनी कपूर श्रीदेवी की एक्टिंग से काफी प्रभावित हुए थे। बोनी कहते हैं कि मैंने श्रीदेवी को सोलहवां सावन फिल्म में देखकर ये बात ठान ली थी कि, बतौर प्रोड्यूसर मैं श्रीदेवी के साथ काम करूंगा।

एक बार श्रीदेवी की मां काफी बीमार हुईं और अमेरिका में उनका इलाज चल रहा था। बताया जाता है कि इस दौरान बोनी कपूर ने श्रीदेवी की काफी मदद की थी। इस मदद से वो काफी प्रभावित हुईं थीं और उन्होंने बोनी कपूर के प्रपोजल का हां कर दिया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी को प्रपोज किया, तो उस समय उनकी पहली पत्नी मोना के दो बच्चे हो चुके थे।

श्रीदेवी से शादी के बाद मोना ने बोनी कपूर से तोड़ दिए थे सारे रिश्ते

साल 1996 में बोनी और श्रीदेवी एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी से बोनी की पहली पत्नी मोना काफी दुखी हुईं थीं और उन्होंने साल 2007 के एक इंटरव्यू में कहा था कि हमारा रिश्ता 13 साल पुराना था और हमारे दो बच्चे भी थे। इसके बाद जब मुझे पता चला कि मेरे पति श्रीदेवी से प्यार करते हैं, तो मुझे काफी गहरा धक्का लगा था।

मोना ने कहा था कि बोनी को अब मेरी जरूरत नहीं है और उन्हें मौका देने की तो कोई बात ही नहीं है। मोना ने कहा था कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो चुकी हैं और उनका रिश्ता कायम हो चुका है। अब मेरी भलाई इसी में है कि मैं बोनी कपूर को भूल जाऊं।

मोना कपूर के बच्चे

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, बोनी कपूर और मोना कपूर के ही बेटे हैं, लेकिन जब बोनी ने श्रीदेवी से दूसरी शादी की, उसके बाद से वे बोनी कपूर और साथ ही श्रीदेवी से नफरत करने लगे। अर्जुन ने श्रीदेवी को कभी स्वीकार नहीं किया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close