बॉलीवुड

Video: सोनम कपूर को पायल रोहतगी ने सिखाया सबक, बोली- ये आपके कर्मों का फल है जो आपको ऐसा पति..

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस के बाद सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को लेकर बहुत कुछ कहा जा रहा है. इस मामले पर अभी तक कई बड़े सितारें सामने आए और अपनी राय रख चुके हैं. कुछ ने नेपोटिज्म की बात स्वीकार की तो कुछ एक नए तरीके से इसे सपोर्ट करने उतर गए. मसलन अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फादर्स डे पर एक ट्वीट कर नेपोटिज्म को इनडायरेक्ट सपोर्ट किया था. उन्होंने कहा था कि स्टार किड होना मेरे कर्मों का फल है.


अब सोनम का ये ट्वीट बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया था. ऐसे में उन्हें ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था. अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) का भी एक विडियो आया है. इस विडियो में वे सोनम कपूर के ऊपर भयंकर भड़की हुई है. उन्होंने बताया कि सोनम को उनके विडियोज पसंद नहीं आते हैं और शायद इसी वजह उन्होंने ट्विटर पर मुझे ब्लाक भी कर रखा है.

पायल ने लगाई सोनम की क्लास

इस विडियो में पायल बताती है कि सोनम एक अच्छी एक्ट्रेस नहीं हैं. वे इस बात पर भी नाराजगी जाहिर करती है कि जब वे ‘कॉफ़ी विथ करण’ शो में आई थी तो उन्हें सुशांत सिंह हॉट नहीं लगे थे. बल्कि उन्होंने तो उन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया था. पायल सोनम को ताना मारते हुए कहती है कि सुशांत आपके पति की तुलना में बहुत हॉट है. आपके पति तो गंजे हैं. उनका शरीर भी आकर्षक नहीं है. शायद ये आपके कर्मों का फल है जो आपको ऐसे पति मिले.

इसके बाद पाय यह भी कहती है कि सोनम ये आपके कर्मों का ही फल है कि अनिल कपूर की बेटी होने, और उनके करोड़ों रुपए फिल्मों में लगवाने के बावजूद आप एक सफल अभिनेत्री नहीं बन पाई है. आप हमेशा उसी मुकाम पर रहेंगी जहां आज खड़ी है. इसके अलावा पायल ने और भी बहुत कुछ कहा जिसे आप इस विडियो में सुन सकते हैं.

देखें विडियो


पायल का यह विडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. उन्होंने इस विडियो में सोनम और उनके पति आनंद आहूजा के बारे में बहुत कुछ कहा है. जहां कुछ लोग इस विडियो को पसंद कर रहे हैं तो वहीं कुछ का यह भी कहना है कि पायल सोनम के पति की बॉडी शेमिंग कर सही नहीं कर रह है. फिर उनमे और सुशांत को बुली करने वालों में क्या अंतर रह जाएगा.

बता दें कि सुशांत की आत्महत्या की खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड और इसमें काम करने वाले बड़े बड़े स्टार्स आम जनता के निशाने पर है. इसमें सोनम के अलावा सलमान खान, करण जोहर, महेश भट्ट और यशराज फिल्म्स जैसे लोग शामिल हैं.

Back to top button