बॉलीवुड

जब फैन ने काजोल से पूछा- क्या आपकी बेटी न्यासा भी बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू? मिला ये जवाब

काफी समय से स्टार किड्स इंडस्ट्री में लॉन्च हो रहे हैं ऐसे में न्यासा देवगन बॉलीवुड के बारे में क्या सोचती हैं

बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म का मुद्दा लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इंडस्ट्री में बहुत पहले से ही स्टार किड्स का दबदबा रहा है। सैफ अली खान, काजोल, अजय देवगन, रानी मुखर्जी, सलमान खान जैसे कई बड़े सितारे भी स्टार किड्स ही हैं। हालांकि इन्होंने सिर्फ माता-पिता के नाम पर ही नहीं बल्कि अपने दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाई। वहीं पिछले कुछ सालों में इंडस्ट्री में स्टार किड्स की बहार आई है। सारा अली खान, अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट जैसे कई स्टार किड्स बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं। वहीं और स्टार किड लॉन्चिंग की तैयारी में लगे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने भी अपनी बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू पर अपने विचार रखे हैं।

बॉलीवुड में नहीं हैं न्यासा की दिलचस्पी

काजोल के एक फैन ने पूछा था कि क्या वो भी अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी?  ऐसे में काजोल की तरफ से जवाब आया था- ना। फिर उनसे पूछा गया कि क्या न्यासा फिल्मों में आना चाहती हैं तो इसके जवाब में काजोल ने कहा कि नहीं ऐसा कुछ भी नहीं हैं। गौरतलब है कि काजोल के साथ के कई स्टार्स के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। वहीं न्यासा बॉलीवुड के नहीं बल्कि कहीं और के सपने देखती हैं।

अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा महज 17 साल की हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। न्यासा अपनी कई तस्वीरें शेयर करती है जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि कई बार न्यासा अपने कपड़ों के चलते ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी हैं। बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो  न्यासा सोशल मीडिया पर भले ही कितनी एक्टिव रहे उनकी फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं हैं।

शेफ बनना चाहती हैं काजोल की लाडली

हालांकि न्यासा का फिल्मों में ना आने का फैसला थोड़ा हैरान करता है। न्यासा के माता पिता बॉलीवुड के स्टार हैं। वहीं उनकी मां की तीन पीढ़ियां फिल्मों में एक्टिव हैं। ऐसे में स्टार्स के बच्चे अक्सर फिल्मों में आ ही जाते हैं। हालांकि न्यासा का ऐसा कोई प्लान नहीं है।  उनकी मानें तो वो एक्टिंग नहीं करना चाहती बल्कि वो चाहती हैं कि वो वर्ल्ड फेमस शेफ बनें।

 

View this post on Instagram

 

I was patiently waiting for these and guess what? It was worth the wait cah look at her?❤️ • #nysadevgan

A post shared by (@nysadevganx) on

बच्चों को लेकर पोजेसिव हैं काजोल

न्यासा का जन्म 20 अप्रैल 2003 को हुआ था और अब वो 17 साल की हो चुकी हैं। एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि न्यासा बहुत समझदार है। वो बहुत ज्यादा सोचती है और चीजों को एनालाइज करती है। न्यासा अपने पापा के करीब तो हैं ही मां से भी उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है। काजोल अपने बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने मेरे बच्चों को आंख उठा कर भी देखने की कोशिश की तो मैं उन्हें काट खाऊंगी।

काजोल ने कहा कि मेरे बच्चे हमेशा मेरे लिए सबसे प्रायोरिटी हैं और रहेंगे। मेरे बच्चे और मेरा परिवार हमेशा मेरे लिए नंबर एक से नंबर 10 तक रहेगा। मेरे बच्चे मेरी जिंदगी हैं। बता दें कि कॉफी विद करण शो में काजोल ने खुलासा किया था कि अभी तक उन्हें न्यासा का फोन चेक करने की जरुरत नहीं पड़ी है और वो खुद अपने पासवर्ड बदलती रहती है, लेकिन मै उसे लेकर पोजेसिव रहती हूं। गौरतलब है कि न्यासा को बॉलीवुड में कोई दिलचस्पी नहीं है ऐसे में कह सकते हैं कि  तीन पीढ़ियों से चली आ रही फिल्मी परंपरा को अब न्यासा ही तोड़ने वाली हैं।

Back to top button