बॉलीवुड

ऋतिक रोशन पर फिर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ‘किराए के घर में रहता है वो और मेरे पास…’

कंगना पर लगा था ऋतिक के पैसों के पीछे भागने का आरोप, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्रियों की लिस्ट में टॉप पर शुमार कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। जी हां, कंगना रनौत जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में नहीं रहती हैं, उससे कहीं ज्यादा वे अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी कड़ी में ऋतिक रोशन के प्रकरण में कंगना पर कई बड़े इल्जाम लगाए गए थे, जिस पर उन्होंने बेबाक होकर जवाब दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर ऋतिक रोशन ने पैसों के पीछे भागने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं, उन दिनों बॉलीवुड का एक धड़ा कंगना रनौत के बिल्कुल पीछे ही पड़ गया था, लेकिन उन्होंने अकेले ही सबकी बोलती बंद करा दी थी। हाल ही में कंगना रनौत ने एक निजी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने ऋतिक रोशन को लेकर कई बड़े खुलासे किए। बता दें कि इन दिनों कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामलें में भी जमकर बोलती हुई नजर आ रही हैं।

मुझ पर लगे थे गंभीर आरोप – कंगना रनौत

कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में कहा कि उस समय मुझ पर ऋतिक के दोस्तों ने आरोप लगाया था कि मैं उसके पैसों के पीछे पड़ी हुई थी। उन्होंने अपने सफर को याद करते हुए कहा कि कुछ साल पहले मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लिया गया था, जिसमें मुझ पर घटिया घटिया आरोप लगाए थे, जिसमें ये भी था कि मैं छोटे शहर की हूं, तो उसके पैसों की पीछे पड़ी हूं, लेकिन आज मुझे गर्व हो रहा है। हालांकि, उन्होंने कहा कि उस समय मुझे बिल्कुल भी समझ नहीं आ रहा था कि मैं कैसे सफाई दूं कि मुझे उसके पैसों से कोई लेना देना नहीं था।

ऋतिक और कंगना रनौत

दरअसल, कंगना रनौत ने कहा कि लड़कियों को पैसों को लेकर ही जज किया जाता है, जो कि पूरी तरह से गलत है। हालांकि, मैं ऐसा नहीं कह सकती हूं, क्योंकि मैं एक महिला हूं, लेकिन लोगों की मुझे लेकर ऐसी ही सोच थी। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज करते हुए अपने सफर के बारे में बताया कि कैसे आज उन्होंने इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है।

वो खुद किराये के घर में रहता है – कंगना रनौत

ऋतिक रोशन के पीछे पैसों को लेकर पड़ने वाले आरोप का जवाब देते हुए कंगना रनौत ने कहा कि आज मुझे गर्व हो रहा है कि मैं यहां तक पहुंची हूं। मैं गर्व के साथ कहती हूं कि वो खुद अपने पापा के घर में किराए पर रहता है। और मेरे पास घर और शानदार ऑफिस दोनों है। कंगना ने कहा कि मैंने एक बंगला और ऑफिस का सपना देखा था, जो कि अब पूरा हो गया। हालांकि, वे इंडिया की सबसे अमीर व्यक्ति बनना चाहती हैं, जिसका सफर अभी पूरा नहीं हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि क्रिस 3 की शूटिंग के दौरान कंगना और ऋतिक रोशन के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी। दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रहती थी, लेकिन इसको लेकर ऋतिक रोशन ने कभी भी खुलासा नहीं किया। इतना ही नहीं, साल 2016 में ऋतिक ने कंगना के खिलाफ साइबर स्टॉकिंग और शोषण का मुकदमा दर्ज कराया। मामला यही नहीं थमा, कंगना ने मुकदमे का जवाब मुकदमे से दिया और ऋतिक को एक लीगल नोटिस भेज दिया।

कंगना ने ऋतिक पर लगाए थे ये आरोप

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

खुद पर हुए मुकदमे को लेकर कंगना रनौत ने कहा था कि ऋतिक ने अपने अफेयर को छिपाने के लिए मुझ पर मुकदमा किया है, लेकिन मैं पीछे नहीं हटने वाली हूं। जानकारी के लिए बता दें कि लंबे विवाद के बाद यह मामला रफा दफा हुआ, लेकिन आज भी कंगना ऋतिक को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहती हैं।

Back to top button