दिलचस्प

सपना चौधरी को टक्कर देती हैं हरियाणवी डांसर श्रेया चौधरी, तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

डांसिंग मूव्स में सपना चौधरी को टक्कर देती हैं श्रेया चौधरी टक्कर

डॉसिंग क्वीन के नाम से अपने फैंस के बीच मशहूर सपना चौधरी के एक एक ठुमके पर लोग घायल हो जाते हैं। उनका डांस देखने के लिए दूर दराज के क्षेत्रों से उनके फैंस आते हैं। कभी स्टेज शो करके अपने करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी आज पूरे देश में मशहूर हैं, लेकिन यहां हम आज उनकी नहीं, बल्कि एक और हरियाणवी डांसर श्रेया चौधरी की कर रहे हैं, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर अपने डासिंग मूव्स से हलचल पैदा करने वाली सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए श्रेया चौधरी आ गई हैं, जिनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जी हां, श्रेया चौधरी भी सपना चौधरी की तरह ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इसी कड़ी में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे हरियाणवी गाने ‘इंतजार’ पर ठुमके लगा रही हैं, जिससे उनके फैंस का दिल तो धड़का ही जा रहा है। इतना ही नहीं, श्रेया चौधरी की मूविंग स्टाइल भी लाजवाब है।

इंतजार गाने पर थिरकीं श्रेया चौधरी

हरियाणवी डांसर श्रेया चौधरी ने इंतजार गाने पर धमाकेदार डांस किया। उनका यह डांस आप इस वीडियो में देख सकते हैं। बता दें कि इस वीडियो में उन्होंने एक से बढ़कर एक ठुमके लगाए हैं, जिसकी वजह से उनके फैंस काफी खुश हो गए। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब उनका कोई वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ हो, बल्कि पहले भी उनके डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं।

भले ही श्रेया चौधरी हरियाणवी गाने पर थिरकती हुई नजर आती हैं, लेकिन अभी उन्हें सपना चौधरी की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं हुई है। ऐसे में, देखने वाली बात यह होगी कि क्या हरियाणवी डांसर श्रेया चौधरी भी इंडस्ट्री में सपना की तरह अपना नाम बनाने में सफल होती हैं या नहीं। हालांकि, इसमें कोई दो राय नहीं है कि वे बहुत ही अच्छा डांस करती हैं, लेकिन फिर भी उन्हें भी एक लंबा सफर तय करना है।

सपना चौधरी से हो रही है तुलना

सोशल मीडिया की बात करें, तो इन दिनों श्रेया चौधरी की फैन फॉलोइंग बहुत जबरदस्त हो गई है। ऐसे में अब जब वे किसी भी गाने पर डांस करती हैं, तो उनका डांसिंग वीडियो सुपरहिट हो जाता है। इसके बाद उस गाने और उनके डांस की फरमाइश खुद ब खुद होने लगती है। उनके डांसिंग मूव्स को देखकर उनके फैंस उनकी तुलना सपना चौधरी से कर रहे हैं। बता दें कि उनके वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है कि आप सपना चौधरी की तरह डांस करती हैं।

बताते चलें कि श्रेया चौधरी भी सपना की तरह स्टेज शो करती हुई नजर आती हैं। और उनके डांसिंग मूव्स काफी हद तक डांसिंग क्वीन सपना चौधरी से मिलते जुलते नजर आते हैं। इतना ही नहीं, उनके चेहरे के हाव भाव भी सपना को टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में, यह कहना गलत नहीं होगा कि वे वाकई सपना चौधरी को अपने डांसिंग मूव्स से टक्कर दे रही हैं।

Back to top button