Viral

इन तीन बहनों में अंतर कर पाना है बेहद मुश्किल, पति का तो हो जाएगा बुरा हाल, देखें तस्वीरें

जुड़वा बच्चे हर किसी को पसंद होते हैं. अब जब ये बच्चे होते हैं तब फिर भी एक जैसे दिखाई देते हैं लेकिन जैसे जैसे इनकी उम्र और शरीर बढ़ता जाता है इनमे अंतर दिखाई देने लगता है. बहुत कम ही ऐसा होता है जब ये हूबहू एक जैसे लगते हैं. लेकिन आज हम आपको जुड़वा नहीं बल्कि तिड़वा बहनों (Triplet Sisters) से मिलाने जा रहे हैं. हैरत की बात ये है कि 18 वर्ष की उम्र में भी ये ट्रिप्लेट्स बहनें चेहरे, फिगर और ओवरआल लुक में एक जैसी दिखाई देती हैं.

हर काम करती है साथ में

18 वर्षीय इन तिड़वा बहनों के नाम सैम, फाय और मेल वेन वेली (Sam, Fay and Mel van Wely) है. ये नीदरलैंड के निजमेंगेन (Nijmegen, Netherlands) की रहने वाली है. जिम जाने से लेकर जॉब पर जाने तक ये हर काम एक साथ ही करती हैं.

स्टाइल और लुक पर होता है डिस्कसन

इन बहनों का एक रुल है. ये जब भी घर से बाहर निकलती है तो पहले इनका अपने लुक, ड्रेस और स्टाइल को लेकर डिस्कसन होता है. ये हमेशा एक ही तरह के कपड़े पहनती है. बस इनके कलर अलग अलग होते हैं. ऐसा इसलिए ताकि लोग इन्हें आसानी से पहचान सके.

पसंद भी है सेम

सिर्फ लुक और स्टाइल ही नहीं बल्कि पसंद के मामले में भी तीनो बहने सेम ही है. मसलन एक बार ये लोग प्रॉम नाईट के लिए शॉपिंग करने गए. वहां तीनो बहनों ने लगभग 40 -50 ड्रेस ट्राई की, लेकिन अंत में सभी को सेम ही ड्रेस पसंद आई. यहाँ तक कि खाने पिने की चीजों में भी इनकी पसंद एक जैसी ही है.

सिर्फ ये है अंतर

वैसे तो तीनो बहने काफी हद तक एक जैसी ही दिखती है लेकिन इनमे जो फाय है उसकी आँख के नीचे एक निशान है, जो उसे बाकी दोनों बहनों से थोड़ा अलग बनाता है.

माँ है इस बात से नाराज

फाय बताती है कि हमारी माँ इंदिरा (51 ) नाराज हो जाती है कि हम बहनों को अपनी अलग अलग पहचान बनाना चाहिए. लेकिन हमे सारे काम साथ में करना ही पसंद है. जब हम साथ में होते हैं तो सभी चीजें परफेक्ट ढंग से होती है.

जिम भी करती है एकसाथ

जब ये बहनें जिम जाती है तो एक जैसे कपड़े पहनती है लेकिन इनके रंग अलग होते है. ऐसा इसलिए ताकि जिम इंस्ट्रक्टर इन्हें पहचान सके और अच्छे से गाईड कर सके. हैरत की बात ये है कि बड़े होते होते इन तीनो ने अपना फिगर भी एक जैसा मेंटेन कर के रखा है.

तीनो है वेजिटेरियन

एक दिलचस्प बात ये भी है कि तीनो ही बहने वेजिटेरियन है. वे बताती हैं कि वैसे तो हम लोग बहुत कम ही झगड़ते हैं, लेकिन कभी कोई झगड़ा होता भी है तो वो खाने को लेकर ही होता है.

एक साथ बदलती है हेयर स्टाइल

मेल कहती है कि हम लोग अपने हेयर स्टाइल भी एक जैसे कटवाते हैं. एक बार मेरी दोनों बहनों ने छोटे हेयर कटवाए थे और मैंने बड़े रख लिए थे. लेकिन बाद में मैं बहुत रोई थी. मुझे अलग थलग महसूस हो रहा था. फिर मैंने भी उनके जितने छोटे बाल कटवा लिए.

पति होगा भयंकर कंफ्यूज

इन बहनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद लोग इनके होने वाले पति का हाल सोच रहे हैं. उस बेचारे को अपनी बीवी ढूँढने में कितना कंफ्यूजन होगा.

Back to top button