बॉलीवुड

सुशांत को नहीं थी फिल्मों की कमी, जल्द करने वाले थे शादी, रिया ने पुलिस के सामने उगले राज

पूरा देश और फिल्म इंडस्ट्री सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की गुत्थी के सुलझने का इन्तजार कर रहा है. इस बीच पुलिस भी सुशांत से जुड़े करीबी लोगों से पूछताछ में लगी है. हाल ही में पुलिस ने सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से पूछताछ की थी. अब उन्होंने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया. गुरुवार को कई घंटों चली इस पूछताछ में पुलिस ने रिया से बहुत से सवाल किये. इसके साथ ही रिया के फोन की फोटोज और विडियोज की जांच भी की.

हर दम साथ रहते थे रिया सुशांत

‘पिंकविला’ वेबसाइट की एक रिपोर्ट की माने तो पिछले कुछ महीनों में जितने भी शख्स सुशांत के सबसे करीब आए थे उसमे रिया भी शामिल है. ये दोनों लगभग हर वक्त साथ ही रहते थे. पूछताछ के दौरान पुलिस ने रिया से यह जानने की कोशिश करी कि उनके सुशांत से किस टाइप के निजी संबंध थे. इसके साथ ही दोनों के बीच एक्सचेंज हुए टेक्स्ट मैसेज की जानकारी भी हासिल की. उनके फोन में जितनी भी फोटोज और विडियोज थे उन्हें स्कैन किया गया.

करने वाले थे शादी

रिया के अनुसार वे सुशांत के साथ रहती थी. उन्होंने ये भी बताया कि हम दोनों 2020 के अंत में शादी भी करने वाले थे. इतना ही नहीं दोनों साथ में मिल एक प्रॉपर्टी भी ख़रीदने वाले थे. बता दें कि इसके पहले एक ब्रोकर ने भी इस बात की जानकारी दी थी. सुशांत कार्टर रोड पर स्थित फ्लैट में अपने एक दोस्त के साथ किराए पर रहते थे. रिया भी सुशांत संग यही रहने लगी थी.

सुसाइड के पहले अंतिम कॉल रिया को था

पुलिस ने रिया से ब्रेकअप को लेकर भी सवालात किए. दरअसल सुशांत की मौत के कुछ दिन पहले ही रिया ने उसका फ्लैट छोड़ दिया था. फिर सुस्साई के पहले शनिवार को अंतिम कॉल भी सुशांत ने रिया के फोन पर करा था. रिया ने बताया कि डिप्रेशन से बचने के लिए सुशांत मेडिटेशन और योग का सहारा लेते थे. वे कई दफा उदास हो जाते थे. डिप्रेशन की दवाई लेना भी बंद कर दिया था. उन्हें बहुत समझाया भी लेकिन वे नहीं माने. ऐसे हालात देख रिया ने सुशांत की बहन को उनके साथ रहने का कहा और फ्लैट छोड़ चली गई.

नहीं थी फिल्मों की कमी

पूछताछ में ये भी खुलासा हुआ कि रिया और सुशांत साथ में जल्द ही रूमी जाफरी की एक फिल्म भी करने वाले थे. हालाँकि लॉकडाउन की वजह से शूटिंग टल गई. सुशांत के पास बहुत से प्रोजेक्ट्स थे. कईयों के ऊपर बातचीत भी चल रही थी. प्रोजेक्ट्स फाइनल करने के बाद सुशांत के पास अगले साल तक की डेट बुक हो जाती. इसके अतिरिक्त रिया से सुशांत की उनके परिवार संग रिलेशनशिप पर भी सवाल किये थे. रिया ने ये भी बाताया कि सुशांत के फ्लैट पार्टनर को लेकर दोनों की कहा सुनी हुई थी. रिया के अनुसार सुशांत के रिश्तेदार नहीं चाहते थे कि वे उनके अंतिम संस्कार में शामिल हो. गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली थी.

Back to top button