बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत कौन हैं? सोनम के इस रिएक्शन पर भड़के लोग तो रांझणा गर्ल ने उठा लिया ये कदम

सोनम कपूर ने सुशांत को लेकर एक ट्वीट किया था जिसपर फैंस भड़के हुए हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से स्तब्ध बॉलीवुड में अब नेपोटिज्म का शोर सुनाई देने लगा है। जिस तरह से सुशांत ने अपने फ्लैट में फांसी लगा ली उससे फैंस के सामने कई सवाल खड़े हो गए हैं। धीरे धीरे सुशांत से जुड़े कई पुराने वीडियो भी वायरल हो रहे हैं जिसमें स्टार किड्स उनका मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। हाल ही में रांझणा गर्ल सोनम कपूर का भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो सुशांत को नहीं जानती। अब फैंस उनकी इस हरकत पर काफी भड़क गए हैं। साथ ही उनके ट्वीट को भी जमकर ट्रोल कर रहे हैं। अब सोनम कपूर ने भी इस सबसे परेशान होकर ये काम कर दिया है।

वायरल हो रहा सोनम का पुराना वीडियो

दरअसल सुशांत के निधन के बाद जब स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर सवाल उठने लगे तो सोनम ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स-गर्लफ्रेंड , परिवार और साथ काम करने वालों पर इल्जाम लगाना बहुत ही गलत है। इसके बाद से ही फैंस सोनम पर और ज्यादा  भड़क गए और उनका पुराना वीडियो शेयर कर उनसे पूछने लगे कि क्या आपने ऐसा नहीं कहा था।


बता दें कि कॉफी विद करण के एक एपिसोड में जब सोनम आईं थीं तो उन्होंने करण के कई सवाल के जवाब दिए थे। करण सोनम से पूछते हैं कि उन्हें कौन-कौन सा एक्टर हॉट लगता है। इस पर सोनम कई लोगों का नाम पर जवाब देती हैं, लेकिन सुशांत का नाम लेते ही वो ऐसे रिएक्ट करती हैं जैसे उन्होंने ये नाम कभी सुना ही नहीं।

कमेंट सेक्सन ऑफ कर चुकी हैं सोनम

इसी तरह के वीडियो पर फैंस भड़के हुए हैं और सोनम को लेकर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। कपूर गर्ल अब ट्रोलिंग बर्दाश्त नहीं कर पाईं तो उन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ही ऑफ कर दिया है। सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा- हे दोस्तों, मैं जल्दी निगेटिविटी और नफरत से दूर नहीं भागती क्योंकि मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिनके दिलों में इतनी नफरत है क्योंकि ये उन्हें मुझसे ज्यादा परेशान करता है, लेकिन ये मेरे दोस्तों और परिवार को ट्रिगर कर रहा है। इसके चलते मैंने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

 

बता दें कि सुशांत के जाने के बाद से उनके बहुत से पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं जहां उन्हें नजरअंदाज करते दिखाया गया है। अब फैंस को इन स्टार किड्स को लेकर गुस्सा आ रहा है। वहीं सुशांत को लेकर सोनम ने जो ट्वीट किया है वो कहीं से भी फैंस को दुख या संवेदना जताने वाला नहीं लग रहा है। कई यूजर्स ने सोनम को बुरी तरह ट्रोल किया है। एक ने लिखा कि अगर आप अनिल कपूर की बेटी नहीं होती तो शायद कहीं झाड़ू-पोछा लगा रहीं होतीं। वहीं एक ने लिखा कि नेपोटिज्म के सबसे गंदे आउटकम को सच कड़वा लग गया।

इन्हीं सारी बातों से परेशान होकर सोनम कपूर ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है। बता दें कि इस वक्त बॉलीवुड के कई बड़े नाम फैंस और ट्रोलर के निशाने पर हैं। करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर जैसे कई स्टार्स इस वक्त फैंस के गुस्से का सामना कर रहे हैं। वहीं फैंस ने भी इनकी फिल्मों को बॉयकाट करने का फैसला किया है।

Back to top button