विशेष

पति को याद कर इमोशनल हुई चिरंजीवी की प्रेग्नेंट पत्नी, बोलीं- ‘उस दुनिया में मेरा इंतजार करना न’

साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर चिरंजीवी सरजा के निधन से उनके परिवार में शोक की लहर है। महज 39 साल की उम्र में 7 जून को दुनिया छोड़ कर जाने वाले एक्टर की पत्नी का अब बुरा हाल हो चुका है। उनकी पत्नी अपने पति के गम को भुला नहीं पा रही हैं। जी हां, चिरंजीवी सरजा की पत्नी ने अपने पति को याद करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है, जिसे पढ़कर हर किसी की पलकें भीग जाएंगी।

मिली जानकारी के मुताबिक, चिरंजीवी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई थी, जिसकी खबर सुनते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा था। बताया जा रहा है कि चिरंजीवी की पत्नी मेघना गर्भवती हैं। कपल अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा था, लेकिन चिरंजीवी मेघना को बीच रास्ते में ही छोड़ कर चले गए, जिसकी वजह से उन्हें गहरा सदमा लगा है। ऐसे में अब अपने पति को याद करते हुए मेघना ने एक इमोशनल मैसेज लिखा है।

पति को याद कर इमोशनल हुई मेघना

एक्टर चिरंजीवी की पत्नी मेघना ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट लिखते हुए कहा कि चिरु मैंने कई बार कोशिश की, लेकिन मैं जो कहना चाहती हूं, उसे शब्दों में बयां कर पाना नामुमकिन है। इस दुनिया के सारे शब्द यह समझाने में असफल है कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखते हो। उन्होंने आगे लिखा कि तुम मेरे लिए दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे पार्टनर, मेरे हमराज और पति इन सबसे बढ़कर हो, क्योंकि तुम मेरी आत्मा का हिस्सा हो यार।

 

View this post on Instagram

 

MY CHIRU FOREVER ❤️

A post shared by Meghana Raj Sarja (@megsraj) on


अपने इमोशन को बयां करते हुए मेघना ने आगे लिखा कि तुम्हारे जाने से एक खालीपन का एहसास हो गया है, लेकिन मैं जब भी दरवाजे को देखती हूं, तो ऐसा लगता है कि जैसे तुम कहते हो कि मैं आ गया हूं मेघना। ऐसे में जब मैं तुम्हें स्पर्श नहीं कर पाती हूं, तो बहुत दर्द होता है। यह दर्द धीमी धीमी मौत की तरह है। काश कि मैं तुम्हें बता पाती कि मैं तुम्हारे बिना कितनी अकेली हो गई हूं, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता है।

तुम भी मेरा इंतजार उस दुनिया में करना- मेघना

अपने आने वाले बच्चे को लेकर मेघना लिखती हैं कि तुमने मुझे दुनिया का सबसे खूबसूरत तोहफा दिया है। ऐसे में हमारे बच्चे के रुप में तुम्हारी वापसी का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती मैं। और तुम भी मेरा उस दुनिया में इंतजार करना। इसके आगे मेघना कहती हैं कि तुम मुझे इतना ज्यादा प्यार करते हो कि कहीं भी अकेला नहीं छोड़ोगे हैं न? इस बच्चे के लिए मैं हमेशा तुम्हारी आभारी रहूंगी।

याद दिला दें कि चिरंजीवी और मेघना ने 10 साल की डेटिंग के बाद साल 2018 में एक दूसरे से शादी की थी। दोनों के बीच गहरा प्यार था, जो मेघना के इस पोस्ट में साफ साफ दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, मेघना दो महीने की गर्भवती हैं, ऐसे में उन्हें अपने बच्चे का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि उस रुप में वे अपने पति की वापसी का इंतजार कर रही हैं।

Back to top button