राजनीति

सीएम योगी के मंत्री को मिली ‘अखिलेश सरकार की विरासत’ के रूप में ‘दारू की बोतल’!

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश की योगी सरकार क्लीन यूपी पर एक्शन ले रही है। सीएम योगी समेत सभी मंत्री काम में लग चुके हैं और प्रदेश में सुशासन लाने के लिए काम कर रहे हैं। एक तरफ उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार एक्शन मोड में हैं और सत्ता संभालने के बाद से ही कई बड़े और अहम फैसले ले चुके हैं। तो वहीं दूसरी ओर इसी एक्शन मोड में अखिलेश सरकार के काले कारनामे भी सामने आने लगे हैं। विधानसभा चुनावों में अखिलेश सरकार का काम तो न बोल सका लेकिन हार के बाद उनके कारनामे बोलने लगे हैं। Minister s p singh baghel.

अखिलेश सरकार की विरासत है ‘दारू की बोतल’ –

Minister s p singh baghel

दरअसल योगी सरकार के मंत्री के ऑफिस से दारू की बोतल बरामद हुई है। यह बोतल योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एस.पी. सिंह बघेल के विधानसभा स्थित कमरा नंबर 62 से मिली है। कैबिनेट मंत्री एस.पी. सिंह बघेल को अपने दफ्तर की सफाई करवाते वक्त विजिटिंग रूम में रखी टेबल की दराज में से दारू की एक बोतल मिली।

बोतल के ही पास पूर्व सीएम अखिलेश यादव की तस्वीर भी रखी हुई थी। शराब की बोतल मिलने के बाद दफ्तर में हड़कंप मच गया। क्योंकि यह बोतल अखिलेश सरकार के किसी पूर्व मंत्री की थी, बघेल ने चुटकी लेते हुए कहा की, मुझे यह शराब की बोतल पिछली सरकार से विरासत में मिली है।

अखिलेश सरकार के कारनामे बोलने लगे हैं –

Minister s p singh baghel

शराब की बोतल मिलने के बाद योगी सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने सीधे पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर हमला बोल दिया। उन्होंने कहा कि हमें पिछली सरकार की विरासत के तौर पर यह शराब की बोलत मिली। यह अखिलेश सरकार के काम को दर्शाता है। योगी सरकार में एसपी सिंह बघेल कैबिनेट मंत्री हैं, उनके पास पशुधन, लघु सिंचाई और मत्स्य विभाग है।

सरकार बदलते ही अखिलेश सरकार के काले कारनामे भी सामने आने लगे हैं। और ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में अखिलेश सरकार को लेकर कई खुलासे होने वाले हैं। इस पूरे मामले पर हम तो बस यही कह सकते हैं कि विधानसभा चुनावों में अखिलेश सरकार का काम तो न बोल सका लेकिन हार के बाद उनके कारनामे बोलने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close