बॉलीवुड

सुशांत को गले लगाकर कृति सेनन बोली- मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया..

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) से हर कोई दुखी है. इसका सबसे बड़ा झटका उनके करीबी लोगों को लगा है. ‘सुशांत ने आखिर क्यों खुदखुशी जैसा बड़ा कदम उठाया होगा’ इस सवाल का जवाब अभी तक छिपा हुआ है. हालाँकि ये बात तो सामने आई है कि वे पिछले कुछ महीनो से डिप्रेशन में चल रहे थे. सोमवार को मुंबई के विले पार्ले शमशान घाट में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया. उनकी अंतिम यात्रा में बॉलीवुड से गिने चुने लोग ही शामिल हुए थे. इनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड कृति सेनन (Kriti Sanon) भी शामिल थी. उन्होंने सुशांत के साथ 2017 में आई फिल्म राबता की थी.

अंतिम संस्कार में गई थी कृति सेनन

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्र स्थित फ्लेट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उनके निधन की खबर आते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सोशल मीडिया पर शौक व्यक्त किया था. हालाँकि कृति सेनन का अभी तक कोई रिएक्शन या पोस्ट नहीं आई थी. बल्कि वे एक अच्छे दोस्त की तरह डायरेक्ट सुशांत के अंतिम संस्कार में पहुँच गई थी. अब वहां से लौटने के एक दिन बाद कृति ने सुशांत को लेकर एक बेहद भावुक पोस्ट साझा की है.

सुशांत के लिए लिखा भावुक पोस्ट

उन्होंने अपने आधिकारिक इन्स्टाग्राम अकाउंट पर सुशंग संग कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा – सुश.. मुझे पता था कि तुम्हारा ब्रिलियंट माइंड ही तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और सबसे बड़ा दुशमन था. लेकिन मुझे इस बात ने पूरी तरह से झंझोड़ दिया कि तुम्हारी लाइफ में ऐसा भी एक मोमेंट आया जब तुम्हें मरना जीने से बेहतर या आसान लगा. काश तुम्हारे पास उस मोमेंट को पास करने के लिए लोग होते, काश तुम अपने से प्यार करने वालों को दूर ना करते.. काश मैं तुम्हारे अंदर टूटी उस चीज को ठीक कर पाती.. पर मैं नहीं कर सकी. मैं बहुत सी चीजें सोचती हूं कि काश..

कृति आगे लिखती हैं – मेरे दिल का एक हिस्सा तुम्हारे साथ चला गया.. और दूसरा हिस्सा हमेशा तुम्हें अपने पास जिंदा रखेगा.. तुम्हारी खुशियों के लिए प्रार्थना करना मैंने कभी नहीं छोड़ा था.. और ना ही कभी छोडूंगी.


बता दें कि कृति के अलावा सुशांत के अंतिम संस्कार में उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी गई थी. इसके अलावा सुशांत की अच्छी दोस्त श्रद्धा कपूर भी वहां मौजूद थी. इन तीनो एक्ट्रेस की इस बात को लेकर सोशल मीडिया में सराहना भी हो रही है. अभी तक सभी सितारें सिर्फ सोशल मीडिया पर ही शौक व्यक्त कर रहे थे लेकिन सुशांत के अंतिम समय में कोई शामिल नहीं हुआ.

Back to top button