समाचार

प्रेमिका से मिलने गर्ल्स हॉस्टल के पाइप पर चढ़ा डॉक्टर, कुछ देर बाद नजारा सब रह गए हक्के बक्के

प्यार की तड़प बड़ी बुरी चीज होती है. कई बार इंसान प्यार और लड़की के चक्कर में होश खो बैठता है. वो ऐसी हरकत कर जाता है जिसका नतीजा बहुत बुरा होता है. अब मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हुई इस घटना को ही ले लीजिए. यहाँ एक डॉक्टर को देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. डॉक्टर की प्रेमिका गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी. डॉक्टर साहब उनसे मिलने के लिए पाइप की सहायता से चढ़ रहे थे. लेकिन तभी पाइप टूट गया और फिर जो हुआ वो बहुत दुखद था. आइए इस पुरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

24 वर्षीय आयुष राजीव मिश्रा का इंडेक्स मेडिकल कॉलेज (Index Medical College) में पढ़ने वाली एक छात्र संग अफेयर चल रहा था. आयुष इस कॉलेज में इंटर्नशिप कर रहा था. लॉकडाउन की वजह से छात्रा अपने घर गई हुई थी. शुक्रवार के दिन ही वो लौटकर हॉस्टल आई थी. उस दिन आयुष और उसकी प्रेमिका की फोन पर बातचीत हुई. आयुष ने कहा वो उससे मिलने रात में आएगा.

खुड़ैल टीआइ रूपेश दुबे के अनुसार 24 साल का आयुष मिश्र मूल रूप से बैतूल के हमलापुर मोहल्ला का रहने वाला था. वो इंदौर में इंटर्न ब्वॉयज हॉस्टल में रहता था. वहीं उसकी प्रेमिका अहिल्या गर्ल्स हॉस्टल में रहती है. दोनों ही हॉस्टल आसपास बने हुए हैं. शुक्रवार को जब प्रेमिका घर से वापस हॉस्टल आई तो आयुष ने मिलने की इच्छा जाहिर की. ऐसे में वो शुक्रवार रात करीब 3:30 बजे उससे मिलने गर्ल्स हॉस्टल जा पहुंचा. यहाँ वो लोहे के पाइप से चढ़कर गर्ल्स हॉस्टल की छत पर आया. लेकिन सीढ़ियों के गेट का ताला लगा हुआ था, इसलिए वो अपनी प्रेमिका से नहीं मिल सका.

छत से नीचे जाने का गेट लॉक होने की वजह से आयुष ने साइड में लगे प्लास्टिक के पाइप की सहयता से परिसर में घुसने की योजना बनाई. लेकिन जैसे ही उसने पाइप पकड़ा को वो टूट गया. ऐसे में आयुष चौथी मंजिल (60 फीट की उंचाई) से पीठ के बल जा गिरा. उसके सिर में गहरी चोट आई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.

टीआइ रूपेश दुबे ने बाताया कि गर्ल्स हॉस्टल की महिला गार्ड को देर रात पानी बहने की आवाज़ आई थी. पाइप टूट गया था इसलिए पानी बहने लगा था. जब वो बाहर आई तो आयुष को जमीन पर चोटिल हालत में पड़ा देख दंग रह गई. उसने कर्मचारियों को बुलाया और आयुष को हॉस्पिटल पहुंचाया. हालाँकि डॉक्टर ने यहाँ उसे मृत घोषित कर दिया.  फिलहाल पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि इसके पहले इसी तरह के और भी कई मामले सामने आ चुके हैं. प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए बिल्डिंग पर चढ़ता है और फिर गिर जाता है. इस स्थिति में किसी के हाथ पाँव टूटते हैं तो कोई सीधा स्वर्ग सिधार जाता है. इसलिए आप इस तरह की बेवकूफी ना करें. ऐसा रिस्क भूलकर भी ना लें.

Back to top button