बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput की मौत पर अंकिता ने बोली ऐसी बात, माना जा रहा है घटना की वजह

“ भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकालते है, क्योंकि उन्होंने वो बात सुनी है जो आपने नहीं सुनी” - अंकिता लोखंडे

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर ने पुरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली का रो-रोकर बुरा हाल है। सभी का एक ही सवाल है की ‘आखिर सुशांत ने आत्महत्या क्यों की ?’ और शायद इस सवाल का जवाब सुशांत अपने साथ ही ले गये हैं। क्योंकि उन्होंने किसी भी तरह का सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उनकी फैमिली का कहना है की उनका बेटा कभी सुसाइड नहीं कर सकता इसलिए वह सीबीआई जांच करवाना चाहते हैं। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत ने आत्महत्या की है यह साफ़ हो गया है।

टीवी सीरियल से करियर की शरुआत की थी


सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से करियर के शुरुआत की थी, उनका सबसे ज्यादा पोपुलर होने वाला सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ था। इस सीरियल में उन्होंने अंकिता लोखंडे के साथ काम किया था और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन जैसे ही सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ खत्म हुआ वैसे ही दोनों का प्यार भी खत्म हो गया और दोनों अलग हो गये। लेकिन कहते हैं ना की जिन्हें हम प्यार करते हैं उन्हें भुलाना बहुत मुश्किल हो जाता है,

अंकिता लोखंडे को जब मौत की खबर मिली


अंकिता लोखंडे को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर फोन के द्वारा मिली और जैसे ही उन्हें पता चला की सुशांत ने आत्महत्या कर ली तो उनके मुहं से पहला शब्द यही निकला ‘क्या’ और फोन कट गया। गौरतलब है की दोनों एक समय में एक दुसरे को जान से भी ज्यादा चाहते थे, इनके प्यार के किस्से अक्सर न्यूज़ में पढने को मिला करते थे, एक समय ऐसा भी आया था की सुशांत और अंकिता लोखंडे एक दुसरे से शादी करने वाले थे फिर अचानक दोनों के ब्रेकअप की कहानी सामने आई और दोनों को अलग-अलग देखा जाने लगा।

अंकिता और सुशांत अलग होने के बाद भी टूटे नहीं


मीडिया में अक्सर सुशांत और अंकिता के ब्रेकअप की चर्चा होती थी। दोनों ने अपने करियर की शुरुआत एक साथ की थी और ‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल में सुशांत का नाम मानव और अंकिता का नाम अर्चना था। इस सीरियल से दोनों को मानव और अर्चना के नाम से पहचान मिली थी। दोनों का प्यार परवान नहीं चढ़ पाया पर यह दोनों ही अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके थे, अंकिता इन दिनों बिजनसमैन विक्की जैन को डेट कर रही है और सुशांत भी अपने करियर को आगे बढ़ा रहे थे।

बॉलीवुड में सुशांत ने पैर जमा लिए थे


सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपने पैर जमा लिए थे और आज उनके पास अनेक फिल्मों के ऑफर भी थे। उनकी नई फिल्म ‘दिल बेचारा’ भी रिलीज होने वाली थी लॉकडाउन के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया गया था। पर उनके फैन्स उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे।

अंकिता लोखंडे ने सुशांत की मौत से ठीक पहले लगाई यह इंस्टा स्टोरी

यह एक सयोंग ही है की अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से ठीक पहले यह इंस्टा स्टोरी लगाई थी। इस स्टोरी में लिखा था ‘भगवान लोगों को हमारी जिंदगी से निकाल देते हैं, क्योंकि उन्होंने वो बातें सुनी होती है जो आपने नहीं सुनी’। अभी अंकिता की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, लोग अलग-अलग बातें लिख रहे हैं इस स्टोरी को भी सुशांत की मौत से जोड़ रहे है।
पर सच क्या है वो किसी को पता नहीं है, सुशांत कुछ दिनों से डिप्रेशन में जरुर थे उनके नजदीकी लोगों का कहना है। उनका यह भी कहना है की वह कितने भी डिप्रेशन में हो आत्महत्या नहीं कर सकते थे।

Back to top button