बॉलीवुड

पिता सैफ की शादी में ऐसे तैयार हुए थे सारा और इब्राहिम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही शादी की तस्वीरें

करीना के लिए सैफ से शादी करना आसान नहीं था इस रिश्ते में बंधने से पहले उन्हें बहुत कुछ सुनना पड़ा था

बॉलीवुड में बहुत सी जोड़ियां ऐसी हैं जिनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह कमैस्ट्री काफी पसंद की जाती है। इनमें से एक खूबसूरत जोड़ी है सैफ और करीना की जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हैं। सैफ और करीना काफी समय से इंडस्ट्री में एक्टिव थे लेकिन दोनों को प्यार जरा देर से हुआ। हालांकि अब दोनों एक दूसरे के साथ शादी करके काफी खुश है। वहीं फैंस को भी इनकी शादी से जुड़ी कहानी जानना काफी दिलचस्प लगता है। इन दिनों सैफ और करीना की शादी की पुरानी तस्वीर सामने आ रही हैं जिसमें सारा और इब्राहिम बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं।

शादी की तस्वीर हो रही वायरल

बता दें कि सैफ की शादी पहले अमृता सिंह से हो चुकी थी जिनसे उन्हें दो बच्चे हुए सारा और इब्राहिम। इब्राहिम जहां अभी सिर्फ सोशल मीडिया द्वारा फैंस से जुड़े हैं तो वहीं सारा फिल्मों में डेब्यू कर चुकी हैं। सैफ और करीना की जो शादी की तस्वीर वायरल हो रही है उसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। खास बात ये है कि 8 साल पुरानी इस तस्वीर में सारा और इब्राहिम बेहद छोटे और क्यूट नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Beautiful throwback pic of Pataudis from Saifeena’s wedding.

A post shared by Instant Bollywood ? (@instantbollywood) on


गौरतलब है कि जिस वक्त सैफ और करीना की शादी हुई थी उस वक्त सारा 17 साल की थीं और इब्राहिम 11 साल के थे। वहीं इन 8 सालों में दोनों काफी बड़े हो गए। इस तस्वीर में सैफ के साथ उनकी बहन सोहा अली खान और मां शर्मीला भी मौजूद हैं। पूरा परिवार खूबसूरत ड्रेस में बेहद रॉयल नजर आ रहा है। बता दें कि सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी।

सैफ से शादी करना करीना के लिए नहीं था आसान

दिलचस्प है कि कुछ दिन पहले करीना ने एक इंटरव्यू में सैफ के साथ शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। करीना ने कहा था कि सैफ से शादी को लेकर हर कोई मुझे मना करता था। उन्होंने कहा था जब मैं सैफ से शादी करने जा रही थी तो हर कोई मुझसे ये ही कहता था कि वो तलाकशुदा है और उसके पहले से दो बच्चे हैं। साथ ही कुछ लोग ये भी कहते थे कि शादी के बाद मेरा करियर खत्म हो जाएगा।

करीना ने आगे कहा कि उस वक्त मैं सबकी बात सुनकर ये ही सोचती थी कि प्यार करना क्या इतना बड़ा अपराध है या शादी करना कोई गुनाह है। हालांकि उस वक्त मैंने भी सोच लिया कि चलो इसे करके देखते हैं। अब इसमें कोई शक नहीं है कि शादी के बाद सैफ और करीना बेहद खुश हैं। दोनों अक्सर वेकेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं जो फैंस को काफी पसंद आती है।

गौरतलब है कि करीना के रिश्ते सारा और इब्राहिम के साथ कैसे हैं इस पर भी अक्सर सवाल उठते हैं। इसके जवाब में सारा ने खुद कई बार कहा है कि करीना के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग हैं। सारा ने कहा था कि जब हम लोग मुंबई से दूर जाते हैं तो उन्हें दुख होता है और हम साथ में टाइम स्पेंड करना पसंद करते हैं। बता दें कि जब करीना तैमूर को जन्म देने वाली थीं तो प्रेग्नेंसी के समय उन्होंने सारा और इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर की थी जो फैंस को काफी पसंद आई थी।

Back to top button