बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सकते में परिवार, मामा ने CBI जांच की मांग कर कहा- ये आत्म ….

सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे, लेकिन वो ऐसा कदम उठा लेंगे ऐसी किसी को उम्मीद नहीं थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में 14 जून को फांसी लगा ली। उनकी आत्महत्या की खबर ने बॉलीवुड जगत के साथ साथ फैंस को भी हैरानी में डाल दिया है। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि हंसते खेलते रहने वाला एक टैलेंटेड कलाकार अब इस दुनिया में नहीं है। फैंस के लिए ये बात पचा पाना बेहद कठिन है तो वहीं परिवार तो सदमे में ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की डेथ रिपोर्ट आई है जिसमें साफ हो गया है कि उन्होंने आत्महत्या की थी। हालांकि उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। वहीं एक्टर के मामा ने उनकी मौत को आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया है और साथ ही सीबीआई जांच की मांग की है।

मामा ने की सीबीआई जांच की मांग

एक चैनल से बात करते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मामा ने कहा कि उन्होंने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है। बता दें कि सुशांत के परिवार को अभी भी इस बात का यकीन नहीं हो पा रहा कि उनका बेटा अब इस दुनिया में नहीं है। उनके पिता को जब इस खबर का पता चला तो वो बेहोश हो गए। उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

 

सुशांत के परिवार में उनकी चार बहने और एक पिता हैं। उनके पिता पटना में एक सरकारी अधिकारी हैं। उनकी मां उन्हें 16 साल की उम्र में ही छोड़ दुनिया को अलविदा कह गई थी। इसके बाद से सुशांत अपनी बहनों के बीच लाड-प्यार से पले बढ़े। जब उनके परिवार को इस बात का पता चला कि सुशांत ने आत्महत्या कर ली है तो उन्होंने इस बात पर यकीन नहीं हुआ। उनका मानना था कि सुशांत हालात से लड़ने वाला व्यक्ति था और वो आत्महत्या नहीं कर सकता।

बॉलीवुड स्टार्स ने दी श्रद्धाजंलि

बता दे किं जब 14 जून को दोपहर के वक्त सुशांत के आत्महत्या की खबर सामने आई तो पहले किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। इसके बाद जब लोगों को इस सच्चाई का पता चला तो सभी दुखी हो गई। सुशांत के साथ काम कर चुके स्टार्स के अलावा उन्हें मानने वाले कलाकारों ने भी उनके निधन पर शोक जताया। सारा अली, कृति सेनन, अंकिता लोखंडे, संजना, सलमान, रणवीर सिंह जैसे कई कलाकारों ने सुशांत को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है।

गौरतलब है कि सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे, लेकिन वो ऐसा कदम उठा लेंगे ऐसी किसी को उम्मीद नहीं थी। स्टार्स को अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि सुशांत ने फांसी लगा ली। इस मुद्दे के साथ ही मेंटल हेल्थ को लेकर चर्चा भी तेज हो गई है। अब हर कोई ये ही अपील कर रहा है कि अगर आप किसी दिमागी समस्या से जूझ रहे हैं तो उस पर खुलकर बात करें।

बता दें कि सुशांत सिंह के करीबियों का कहना है कि वो काफी लंबे समय से परेशान थे लेकिन इंडस्ट्री में किसी ने उनकी मदद नहीं की थी। साथ ही ये भी कि उनसे कई प्रोजक्ट ले भी लिए गए थे जिसके चलते वो हताश हो गए थे। हालात चाहे जो भी रहे हों लेकिन सुशांत सिंह राजपूत जैसे यंग और प्रतिभावान कलाकार का यूं दुनिया छोड़ जाना हर किसी को निशब्द कर गया है। आज हर कोई उन पर आंसू बहा रहा है, लेकिन अगर वक्त रहते शायद किसी ने उनका हाथ थाम लिया होता तो शायद ये अनहोनी घटना होती ही नहीं।

Back to top button