विशेष

अब भी हैं कोरोना पॉजिटिव फिर भी घर लौट आईं मोहिना कुमारी, कहा- पता नहीं…

पूरी दुनिया के साथ भारत में भी अपने पांव पसार चुके कोरोनावायरस ने बीते दिनों टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोहिना कुमारी एवं उनके परिवार के लोगों को भी अपनी चपेट में ले लिया था। इसके बाद इन सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। अब मोहिना कुमारी की ओर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए शेयर किया गया है कि वे कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अपने घर लौट रही हैं।

धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता बटोरने वाली अभिनेत्री मोहिना कुमारी कुछ दिनों पहले कोरोनावायरस का शिकार हो गई थीं। तब भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ही अपने और अपने परिवार के कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी।

इस वजह से हुईं संक्रमित

अपने परिवार के सदस्यों के कारण मोहिना कुमारी कोरोनावायरस के संपर्क में आ गई थीं। अस्पताल में उन्हें इसके बाद इलाज के लिए भर्ती करवाया गया था। वैसे, मोहिना कुमारी को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। रिपोर्ट हालांकि उनकी अब भी पॉजिटिव ही है।

इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से मोहिना कुमारी ने अपने विचार शेयर किए हैं। यहीं उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि कोरोना रिपोर्ट अब भी उनकी पॉजिटिव ही है। फिर भी पहले की तुलना में वे काफी बेहतर महसूस कर रही हैं। वे चाहती हैं कि बहुत जल्द उनके शरीर से वायरस बाहर निकल जाए।

क्या लिखा मोहिना ने?

मोहिना कुमारी ने लिखा है कि हाय! घर मैं लौट आई हूं, मगर अभी भी हम COVID-19 पॉजिटिव हैं। पूरी तरह से सबसे हम इस वक्त अलग हैं। नहीं मालूम हमें कि नेगेटिव टेस्ट आने में कितना वक्त लगने वाला है। हम 10 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थे। शायद इसके 5 दिन पहले से वायरस मेरे शरीर में था।

मोहिना ने आगे लिखा है कि हमें इसलिए उम्मीद है कि कुछ और दिनों में वायरस को हम मात दे देंगे। हालांकि, अब हमें बेहद सख्त नियमों का पालन करना पड़ेगा। हम सभी लोग पहले से अधिक बेहतर महसूस कर रहे हैं। एक बार फिर से सभी के समर्थन के लिए हम सभी का धन्यवाद करते हैं।

टीवी अभिनेत्री मोहिना कुमारी के परिवार के सदस्य जब COVID-19 की चपेट में आ गए थे, तब मोहिना ने इसके बारे में सोशल मीडिया के माध्यम से ही यह बताया था कि उनके घर वालों में से एक में कोरोनावायरस के भारी लक्षण पाए गए थे। बस इसके कुछ ही समय के अंदर यह घर के अन्य सदस्यों में भी फैल गया था।

अलग-थलग कर दिए गए थे

मोहिना कुमारी ने बताया कि उनके घर के करीब 22 सदस्यों के परिवार और कर्मचारियों को इसके बाद अलग-थलग करना पड़ा था। उनके साथ व्यवहार इस तरीके से किया जा रहा था, जैसे कि वे वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए हों। मोहिना कुमारी के कोरोनावायरस की चपेट में आने की खबर सुनकर उनके प्रशंसक सोशल मीडिया में मायूस नजर आए थे।  अभी तक बॉलीवुड और टीवी जगत के कई कलाकार कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं।

पढ़ें कोरोना की जंग लड़ रही एक्ट्रेस मोहिना कुमारी का छलका दर्द, बोलीं- ‘बहुत डर लग रहा है’- देखें

Back to top button