बॉलीवुड

पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करने पर अभिनव पर भड़कीं श्वेता तिवारी, क्या अब भी रहते हैं साथ साथ

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी क्या अब भी अभिनव कोहली के साथ रह रही हैं, हर किसी के मन में यह सवाल अभी भी बना हुआ है। खबरें जो पिछले कुछ समय से बार-बार सामने आ रही हैं, उनसे इन दोनों के रिश्ते पर फिर से सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं।

अब भी साथ रह रहे दोनों?

अभिनव कोहली ने हाल ही में बताया है कि श्वेता तिवारी और वे अलग नहीं हुए हैं। दोनों साथ में ही रह रहे हैं। श्वेता तिवारी के साथ अपनी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट तक अभिनव की ओर से सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया है। अब यह स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में वायरल होने लगा है। श्वेता तिवारी स्क्रीनशॉट को देखकर भड़क गई हैं और इस पर उनका बयान सामने आया है।

पर्सनल चैट का स्क्रीनशॉट

अभिनव कोहली श्वेता तिवारी के दूसरे पति हैं। हाल ही में उन्होंने जो श्वेता तिवारी के साथ हुई अपनी पर्सनल बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया में शेयर किया है, उसकी वजह से श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली एक बार फिर से सुर्खियां बटोरने लगे हैं।

 

View this post on Instagram

 

This is our conversation on the 12th April 2020. Lavu/Lovu is Palak Tiwari. I am a victim of victim card.

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

क्या है स्क्रीनशॉट में?

बीते 12 अप्रैल का यह स्क्रीनशॉट बताया जा रहा है। अभिनव कोहली इसमें लिखते हैं कि फिर से कल मुझे जाना पड़ेगा। वारंटी कार्ड फूड प्रोसेसर का कहीं गिर गया है। अपनी बातचीत श्वेता तिवारी से होने का अभिनव ने दावा किया है। इसके जवाब में श्वेता मैसेज करती है कि यह कैसे हुआ? दूसरा मैसेज आता है कि लवू (पलक तिवारी) को भी लेकर जाना है। इस पर अभिनव लिखते हैं कि हां कल लवू को भी लेकर चलेंगे। श्वेता इसके बाद लिखती हैं कि पेट्रोल भी कल मेरी कार में भराना है। अभिनव इस पर लिखते हैं कि हां यह काम भी है।

अभिनव ने यह भी लिखा

अभिनव कोहली की ओर से श्वेता तिवारी की एक फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की गई है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि कुछ खबरें मैंने पढ़ी हैं। कोई शिकायत श्वेता तिवारी ने दर्ज नहीं करवाई थी। अभिनव कोहली ने यह भी लिखा है कि मेरे खिलाफ घरेलू हिंसा का एक भी केस दर्ज नहीं किया गया है।

‘नहीं की बेटी से कोई गलत बात’

अभिनव ने लिखा है कि बीते 12 वर्षों के दौरान श्वेता की बेटी से मैंने कोई भी गलत बात नहीं की है। श्वेता ने 11 अगस्त, 2019 को कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। जिस दिन यह इंटरनेट पर आई थी, डीसीपी साहब ने उसी दिन इस शिकायत के बारे में बता दिया था।

श्वेता तिवारी ने किया खंडन

अभिनव कोहली का यह दावा सामने आने के बाद टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी की ओर से अपने एक्स हसबैंड अभिनव कोहली के साथ रहने वाली खबरों को एक सिरे से नकार दिया गया है। श्वेता तिवारी ने कहा है कि अभिनव के साथ में अब नहीं रह रही हूं। श्वेता तिवारी ने यह भी कहा कि कोई भी आजकल कुछ भी बोल देता है और वह छप भी जाता है। इसी से पता चल रहा है कि कितना झूठ लोग बोलते हैं।

पढ़ें दो बार शादी में धोखा खा चुकीं श्वेता तिवारी को अब तीसरी बार हुआ प्यार, खुद किया खुलासा

Back to top button