बॉलीवुड

दो बार शादी में धोखा खा चुकीं श्वेता तिवारी को अब तीसरी बार हुआ प्यार, खुद किया खुलासा

श्वेता तिवारी ने करियर में सफलता खूब पाई लेकिन प्यार के मामले में उनकी किस्मत कभी नहीं चमकी

टीवी पर प्रेरणा बनकर घर-घर में पहचाने बनाने वालीं श्वेता तिवारी की असल जिंदगी भी प्रेरणा जैसी हो गई। श्वेता तिवारी ने छोटे पर्दे पर खूब शोहरत पाई, लेकिन असल जिंदगी में उनक लव लाइफ कभी पटरी पर नहीं चली। उनकी पहली शादी सफल नहीं रही जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी अभिनव कोहली से की। हालांकि ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला। यहां तक की अभिनव से हुई लड़ाई पुलिस तक पहुंच गई। अपनी जिंदगी में दो बार प्यार में धोखा खा चुकी श्वेता एक बार फिर प्यार में पड़ गई हैं।

अब इनसे ही प्यार करती हैं श्वेता

आपको हैरानी हो रही होगी कि आखिर अब श्वेता का दिल किस पर आया है। आपकी इस परेशानी को दूर करते हुए हम बताते हैं कि श्वेता का ये तीसरा प्यार कोई नया शख्स नहीं बल्कि उनके दोनों बच्चे हैं। एक इंटरव्यू में श्वेता ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि वो इस वक्त अपने बच्चों के प्यार में हैं। इस वक्त उनकी पहली जिम्मेदारी उनका बेटा रेयांश कोहली और बेटी पलक तिवारी है। वो इन दोनों के अलावा किसी और को अपना प्यार नहीं देना चाहती।

बता दें कि श्वेता के दो बच्चे हैं और वो अपना सारा वक्त अपने बच्चों के साथ ही बीताती हैं। श्वेता पर्दे पर जितनी चर्चित अपनी एक्टिंग के लिए रहीं उतनी ही ज्यादा सुर्खियां उनकी लव लाइफ ने बटोरीं। अपनी टूटी शादी पर बात करते हुए श्वेता ने कहा कि जिंदगी में जो लोग कामयाब नहीं हुए है वो आपके आस पास ही रहते हैं और आपकी हर चीज पर सवाल उठाते हैं। उन्हें लगता है कि अगर वो कुछ नहीं कर सकते तो कम से कम सफल लोगों की बेइज्जती कर लो।

दोनों शादियों से मिला बस फरेब

श्वेता तिवारी की शादी हमेशा कंट्रोवर्सियल ही रही। श्वेता ने पहली शादी रचाई थी राजा चौधरी से। कुछ वक्त तो इनका रिश्ता अच्छा चला, लेकिन बाद में इनके रिश्ते बिगड़ने लगे। राजा चौधरी के साथ शादी के वक्त श्वेता की उम्र महज 18 साल थी। शादी के बाद ऐसी खबरें सामने आने लगीं कि राजा श्वेता से मारपीट करते हैं। हालांकि इस शादी से श्वेता ने बेटी पलक को जन्म दिया जो आज भी उनके करीब हैं। दोनों का रिश्ता चल नहीं पाया और अंत में श्वेता ने हारकर ये रिश्ता खत्म कर दिया।

श्वेता राजा से प्यार करती थीं, लेकिन शादी में हिंसा उन्हें बर्दाश्त नहीं थी। रिश्ता खत्म हुआ तो श्वेता ने करियर में वक्त दिया और सफल एक्ट्रेस बनीं। इसके बाद श्वेता की जिंदगी में आए अभिनव कोहली। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और वो शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी से श्वेता और अभिनव का एक बेटा हुआ रेयांश। हालांकि शादी में इसके अलावा श्वेता को और कुछ सुख नहीं मिला। उन्हें एक बार फिर घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। श्वेता ने अभिनव के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई और उनसे अलग हो गईं।

बच्चों के साथ ही वक्त बिताती हैं श्वेता

आज श्वेता की जिंदगी में उनके पतियों द्वारा दी गई कड़वी यादों के साथ दो मासूम बच्चे भी हैं। अब श्वेता किसी और से प्यार में नहीं पड़ना चाहती और ना ही उनका शादी का आगे कोई प्लान है। अब वो अपना सारा समय सिर्फ अपने दोनों बच्चों को देना चाहती हैं। बता दे कि दोनों बच्चे भी अपने अपने पिता के पास नहीं बल्कि मां के साथ रहते हैं। श्वेता की बेटी पलक अब काफी बड़ी भी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से काफी चर्चा में भी रहती हैं।खबर है कि पलक भी जल्दी ही टीवी शो में डेब्यू कर सकती हैं।

Back to top button
?>